आखिर क्यों? शो छोड़ना चाहती है अंगूरी भाभी
आखिर क्यों? शो छोड़ना चाहती है अंगूरी भाभी
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'भाभीजी घर पर हैं' के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री शुभांगी अत्रे के फेन्स के लिए बुरी खबर है. बता दे कि, शिल्पा शिंदे के बाद शुभांगी अत्रे भी शो को अलविदा कह सकती हैं. अब इसके बाद एक बार फिर शो के फैंस को नई 'अंगूरी भाभी' देखने को मिल सकती हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, अभिनेत्री शिल्पा शिंदे के बाद अब शुभांगी अत्रे ने भी शो छोड़ने का मन बना लिया है. अब आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया जो शुभांगी शो को अलविदा कहना चाहती है. तो घबराइए मत शिल्पा की ही तरह शुभांगी का भी शो के मेकर्स के साथ झगड़ा नहीं हुआ है. दरअसल शुभांगी ने राजनीति में आने का फैसला किया है जिसकी वजह से वह शो छोड़ना चाहती हैं.

हाल ही में शुभांगी ने कहा था कि, "मैं पॉलिटिक्स में आने को लेकर कंफ्यूज हूं. लेकिन मुझे लगता है हमारे जैसे युवाओं के लिए यह एक अच्छा मौका है." बदलाव के लिए इन दिनों युवा राजनीति में आने लगे हैं क्योंकि कुछ भी असंभव नहीं है. हालांकि, शुभांगी राजनीति में आने को लेकर स्पष्ट तो नहीं हैं. लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं अगर एक्ट्रेस को मौका मिला तो वह जरूर इस अवसर का लाभ उठाना चाहेंगी.

ये भी पढ़े

शाहरुख़ के कारण छलक पड़े दीपिका के आंसू

इंस्टाग्राम पर छाया पेरिस हिल्टन का जलवा

अब हॉकी में किस्मत आज़मायेंगे दिलजीत दोसांझ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -