दिल्ली के एक कारोबारी को कबूतरों को दाना डालना पड़ा महँगा.....
दिल्ली के एक कारोबारी को कबूतरों को दाना डालना पड़ा महँगा.....
Share:

दिल्ली: दिल्ली के रोहतक रोड पर कबूतरों को दाना डालना एक कारोबारी को काफी महंगा पड़ गया है। एक तरफ वह कबूतरों को दाना डाल रहे थे तो दूसरी तरफ ठक-ठक गैंग ने उन्हें निशाना बनाते हुए 10 लाख रुपये तक की लूट को अंजाम दे दिया| जब कारोबारी दाना डालकर वह पर वापस पहुंचे तो देखा कि उनकी कार का कांच टूटा हुआ था। कार की सीट पर रखा हुआ उनका बैग, जिसमें 10 लाख रुपये रखे थे, वह गायब थे। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

इस सूचना के मिलते ही दो जिलों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। आनंद पर्वत और सराय रोहिल्ला थाना पुलिस एक दूसरे का इलाका बताकर जगह विवाद में उलझे रहे।  अफसरों के सुपरविजन बाद में सराय रोहिल्ला पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार, कारोबारी श्याम सेतिया पश्चिम विहार इलाके में परिवार के साथ रहते हैं। उनका करोलबाग इलाके में जूतों का होलसेल का व्यापार है। उन्हें किसी पार्टी की पेमेंट करनी थी।

इसके लिए उन्होंने एक बैग मे 10 लाख रुपये रखे और कार लेकर करोलबाग के लिए निकल गए। इस बीच रास्ते में वह न्यू रोहतक रोड, कमल टी-पॉइंट पर रुककर कबूतरों को दाना डालने लगे। रुपयों का बैग उन्होंने कार की सीट पर ही छोड़ दिया। दो मिनट बाद जब वह वापस लौटे तो उन्होंने देखा कि कार की खिड़की का कांच टूटा हुआ था। कार से उनका रुपयों का बैग गायब था।

कांस्टेबल को बाथरूम में बंद कर भागी महिला आरोपी, दिल्ली पुलिस हुई परेशान

दहेज़ के लिए शौहर ने तीसरी बीवी को भी निकाला घर से बाहर, कहा- 'कोर्ट गई तो...'

प्रेमिका के लिए बीवी को निकाला घर से, थाने पहुंचा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -