व्यवसायी अपरिचितों को अतिदेय उपयोगिता बिलों का करेगा भुगतान
व्यवसायी अपरिचितों को अतिदेय उपयोगिता बिलों का करेगा भुगतान
Share:

नवंबर 2019 मेंएसमंड की इस उदारता ने कुछ अन्य लोगों को समुदाय के लिए कुछ करने के लिए प्रेरित किया, जो जुड़वां आपदाओं से बहुत प्रभावित हुए हैं: सितंबर के महीने में तूफान सैली और चल रहे महामारी प्रकोप। "जब वह पहली बार अंदर आया, तो मुझे लगा कि यह अविश्वसनीय रूप से उदार है," गॉल ब्रीज के लिए उपयोगिता बिलिंग पर्यवेक्षक जोनने ओलिवर ने कहा, जिसमें लगभग 7,000 निवासी हैं। "मैं ग्राहक सेवा में 20 से अधिक वर्षों से हूं, और यह कभी नहीं हुआ था।"

माइक एसमंड फ्लोरिडा के गल्फ ब्रीज में सिटी हॉल में चले गए और 36 स्थानीय निवासियों के लिए 4,300 डॉलर का भुगतान किया, जिनके गैस और पानी के बिल बहुत अधिक थे और वे डिस्कनेक्ट होने का खतरा था। इस महीने फिर से, गल्फ ब्रीज में एक पूल और स्पा निर्माण कंपनी के मालिक, 74 वर्षीय एस्मंड ने 114 निवासियों के लिए $ 7,600 अतिदेय शेष राशि को मंजूरी दी, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे सर्दियों की छुट्टियों के माध्यम से अपने घरों को गर्म कर सकें।

एस्मंड ने कहा कि उन्हें 1983 में उपयोगिता बिल के साथ एक स्मृति थी, जब वह टूट गया था और छुट्टियों में उनकी खुद की गैस और पानी सेवा बंद हो गई थी। "हम बस देखना होगा कि चीजें कैसे जाती हैं।" एस्मंड ने कहा "मैं 74 साल का हूं और मुझे नहीं पता कि मैं अगले साल यहां आने वाला हूं, लेकिन मैं आपको एक बात की गारंटी दे सकता हूं: अगर मैं हूं, तो मैं लोगों की मदद करने के लिए कुछ करूंगा।"

PDP नेता हाजी परवेज के घर आतंकियों का हमला, सुरक्षाकर्मी मंजूर अहमद शहीद

बंगाल में किस्मत आज़माएंगे मांझी, 'दीदी' के गढ़ में लड़ेंगे चुनाव

स्मृति ईरानी ने पैंथर्स पार्टी को बताया गुपकार गैंग की बी टीम, स्टैंड स्पष्ट करने को कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -