लखनऊ में कारोबारी की पीट-पीटकर हत्या, यूपी पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा
लखनऊ में कारोबारी की पीट-पीटकर हत्या, यूपी पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज में मौरंग व्यापारी एजाज उर्फ राजू बाक्सर को दबंगों ने पीट कर मौत के घाट उतार दिया। शनिवार रात दुकान पर कब्जे को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था। एजाज को बचाने के लिए उनके दो बेटे आरोपियों से लड़ पड़े थे। जिन्हें भी दबंगों ने लहूलुहान कर दिया। स्थानीय लोगों ने पुलिस नियंत्रण कक्ष पर सूचना दी थी। पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। वहीं, अन्य की तलाश में छापेमारी जारी है। 

नेपियर रोड के रहने वाले एजाज बहादुर उर्फ राजू बाक्सर (55) के परिवार में पत्नी नाज, बेटे रमीज और सैफ हैं। रमीज  तहसीनगंज में अवध ट्रेडर्स के नाम से मौरंग-बालू की दुकान चलाते है। इसी दुकान को लेकर अदालत में केस चल रहा है। रमीज के मुताबिक, शनिवार रात वह दुकान पर मौजूद था। तभी पंकज, सुरेश, अक्षत और राज कुमार दुकान पर आकर उसके साथ विवाद करने लगे। रमीज के आपत्ति जताने पर आरोपियों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। रमीज के साथ छोटा भाई सैफ भी था। जिसने पिता एजाज को फोन कर आने को कहा। सैफ का फोन आते ही एजाज दुकान पहुंच गए। उन्हें देखते ही पंकज व उसके साथियों ने ललकारते हुए कहा कि इसे मार डालो सब टंटा ही खत्म हो जाएगा।

इतना कहकर आरोपी एजाज पर टूट पड़े। उन्हें एजाज को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। खून से लथपथ पिता को बचाने के लिए रमीज और सैफ भी आरोपियों से भिड़ गए। डण्डे और पत्थर से किए गए हमले में एजाज को गम्भीर चोट लगने से वह बेसुध होकर गिर पड़े। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज विजय यादव के अनुसार, एजाज, उनके बेटे रमीज और सैफ पर हमला करने के बाद बदमाश भाग निकले थे। सूचना मिलते ही तीनों को अस्पताल ले जाया गया था। जहां एजाज को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि पंकज और सुरेश को अरेस्ट किया गया है। 

बैंक अफसर बता कर की ठगी, जालसाजी का अपनाया यह तरिका

पत्नी के नाराज होने पर पति ने खाया जहरीला पदार्थ, मरने से पहले बनाए वीडियो

चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद, सांवेर रोड पर मौजूद है फैक्ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -