फतेहपुर में व्यापारी की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस
फतेहपुर में व्यापारी की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

फतेहपुर : जिले में शनिवार को निर्मम हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पूर्वी पनी मोहल्ले में शनिवार सुबह एक भट्ठा मालिक की उनके ही घर में पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। आरोप छोटे भाई उसके परिवार व रिश्तेदारों पर है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के लिए 4 लोगों को हिरासत में लिया है।

शादी के 10 दिन पत्नी ने पति से कहा- 'मैं तुम्हारे साथ...'

जमकर हुई दोनों के बीच मारपीट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्वी पनी मोहल्ला निवासी आमिल भाइयों व परिवार के साथ बैठकर बातचीत कर रहे थे। आरोप है कि अचानक छोटे भाई उसके बेटे बेटियों व रिश्तेदारों ने आमिल पर हमला बोल दिया। जिसके हाथ जो लगा उसी से आमिल को पीटने लगे। यहां तक की साइकिल उठाकर उनके ऊपर पटक दिया गया। मारपीट में उनकी मौत हो गई। बीच बचाव कर रहे दो भाई घायल हुए हैं। 

बिमारी से परेशान थीं माँ-बेटी, कर ली आत्महत्या

इस कारण हो गई मौत 

इसी के साथ घायल भाई डॉक्टर इरशाद हुसैन जामिया मिलिया विश्वविद्यालय में चिकित्सा अधिकारी हैं। दूसरे घायल ट्रांसपोर्टर मुख्तार हुसैन उनकी पत्नी शहनाज घायल हैं। सीओ का कहना है कि बातचीत के दौरान ही किसी बात पर छोटे भाई असकार के परिवार से विवाद हुआ और मारपीट में मौत हो गई। पूछताछ के लिए 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अन्य कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि भट्ठा मालिक आमिर 6 भाई हैं। पुलिस संपत्ति विवाद पर छानबीन कर रही है।

गैंगरेप पीड़िता हुई घर से लापता, आरोपी भी है जमानत पर रिहा

12 साल की बच्ची को दो नाबालिग लड़को ने बनाया हवस का शिकार

बच्ची को कार में घूमने ले गया था युवक, जाग गई हवस और...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -