मेरठ में अन्तर्राष्ट्रीय महिला एथलीट के साथ व्यापारी ने की मारपीट, जांच में जुटी पुलिस
मेरठ में अन्तर्राष्ट्रीय महिला एथलीट के साथ व्यापारी ने की मारपीट, जांच में जुटी पुलिस
Share:

मेरठ: भारत के लिए अब तक विदेशों तक में कई मैडल जीत चुकी महिला एथलीट ने अपने ही शहर में महिला सुरक्षा को लेकर कई तरह के सवाल खड़े किए हैं। अंतर्राष्ट्रीय महिला एथलीट ने एक सीमेंट विक्रेता पर बीच सड़क पर अपने ऊपर हमल करने का इल्जाम लगाते हुए सिविल लाइन थाने में शिकायत दी है। वहीं पुलिस मामले को लेन देन से सम्बंधित बता रही है।

लालकुर्ती थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले तोपखाना बाजार की रहने वाली पूनम तोमर अंतरराष्ट्रीय एथलीट हैं। पूनम के अनुसार इन दिनों वह दिल्ली रेलवे स्टेशन पर तैनात हैं। जिसके कारण वह अपने पति के साथ दिल्ली में ही निवास कर रही हैं। पूनम का इल्जाम है कि क्षेत्र के कुछ दबंग तोपखाना स्थित खाली पड़े उनके मकान पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। बुधवार को वह किसी कार्य से मेरठ आई थीं और अपने पति के साथ कार में बैठकर मवाना रोड जा रही थीं। 

इल्जाम है कि इसी दौरान एक बाइक सवार युवक ने साइड मारकर उनकी कार रुकवा ली। इसके बाद युवक ने उन्हें जान से मार डालने की धमकी देते हुए पूनम और उनके पति के साथ हाथापाई शुरू कर दी। घटना के बाद सिविल लाइन थाने पहुंची महिला एथलीट ने पुलिस को अपने साथ हुई घटना के बारे में शिकायत की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जम्मू कश्मीर में दहशत फैलाने में जुटे आतंकी, स्थानीय नागरिकों को बना रहे टारगेट

फिल्म दबंग 3 का नया गाना 'हुड हु़ड दबंग' मचा रहा धमाल, जानिए फैंस का रिएक्शन

उपचार के बहाने अस्पताल से भागा कैदी, तलाश में जुटी मेरठ पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -