कारोबार के आखिरी दिन बाज़ार में आई में गिरावट...

Aug 10 2018 12:12 PM
कारोबार के आखिरी दिन बाज़ार में आई में गिरावट...

नई दिल्ली : आज हफ्ते के आखिरी दिन शेयर बाजार में सुबह - सुबह मामूली गिरावट देखने को मिली है. बाज़ार में कल तक बढ़त बनाए रखने वाला सेंसेक्स कमजोरी के साथ खुला इसके साथ ही निफ्टी में भी गिरावट देखने को मिली. इसके साथ ही डॉलर के मुकाबले रुपया आज 15 पैसे गिरकर 68.83 के स्तर पर खुला है.

पेप्सिको से इंद्रा नूई देंगी इस्तीफा, जानिए कौन होगा नया सीईओ

बाज़ार में आज शुरुआत में ही सेंसेक्स 100 अंक निचे आ गया. हालिया सेंसेक्स 78 अंक की कमजोरी के साथ 37,946 के स्तर पर कारोबार कर रहा है. वहीं आज निफ्टी ने भी 23 अंक टूटकर 11,448 के स्तर पर कारोबार शुरू किया. अगर स्मॉलकैप शेयरों की बात की जाए तो प्रीमियर एक्सप्लोसिव, केईआई इंडस्ट्रीज, जेट एयरवेज, और ऑलसेक टेक 7.7-5.3 फीसदी तक कमजोर हुए है. 

जेट एयरवेज दे रही है इंडिपेंडेंस डे ऑफर, मिलेगी इतनी छूट

बैंक निफ्टी 0.25 प्रतिशत की कमजोरी के साथ 28,250 के स्तर पर डील कर रहा है. हालांकि बाज़ार में फिर भी कंज्यूमर ड्युरेबल्स, कैपिटल गुड्स, पावर, ऑयल एंड गैस, फार्मा, आईटी और ऑटो में थोड़ी मांग दिख रही है जिससे इनमे हल्की तेज़ी बनी हुई है. अगर बड़े शेयरों की बात की जाए तो  इंफ्राटेल, ग्रासिम, एचडीएफसी, रिलायंस इंडस्ट्रीज,  बजाज फाइनेंस, टाटा स्टील, एसबीआई, भारतीकोल इंडिया में 1.3-0.5 फीसदी तक गिरावट देखीं गई हैं.

ख़बरें और भी...

सबसे बड़ी फर्नीचर कंपनी आइकिया ने भारत में खोला अपना पहला स्टोर

सेंसेक्स पहली बार 38,000 पर...

HDFC ने एफडी की ब्याज दरें बढ़ाई