अमेज़न ने पाकिस्तान को विक्रेताओं की सूची में जोड़ा, निर्यातकों के लिए बेहतरीन अवसर
अमेज़न ने पाकिस्तान को विक्रेताओं की सूची में जोड़ा, निर्यातकों के लिए बेहतरीन अवसर
Share:

पाकिस्तान के वाणिज्य और निवेश के प्रधानमंत्री के सलाहकार अब्दुल रजाक दाऊद ने गुरुवार को घोषणा की कि अमेजन ने पाकिस्तान को अपनी अनुमोदित विक्रेता सूची में जोड़ने का फैसला किया। विवरण के अनुसार, अमेज़न की विक्रेताओं की सूची निर्यातकों के लिए मंच के माध्यम से अपने उत्पादों को बेचने के अवसर पैदा करेगी, जिससे उन्हें 3P मॉडल के माध्यम से अपने उत्पादों को बाजार में लाने के अवसर मिलेंगे, जो खुदरा बाजार के माध्यम से सीधे खरीदारों को बेचने के लिए तीसरे पक्ष के रिश्ते वाले मालिकों को ब्रांड करते हैं। अमेज़न भी बड़े पैमाने पर उत्पादकों, जो अमेज़न ब्रांड आइटम के लिए उत्पादन करना चाहते है के लिए 1P मॉडल प्रदान करता है।

यह अवसर विभिन्न पाकिस्तानी कंपनियों और ब्रांडों को रास्ता देता है, जो अपने विदेशी कार्यालयों के माध्यम से अपने उत्पादों की बिक्री कर रहे हैं। पाकिस्तान को अमेजन सेलर की लिस्ट में शामिल करने से ज्यादा कारोबारियों और ऑनलाइन खरीदारों को पाकिस्तानी ब्रांड्स तक पहुंचने में मदद मिलेगी। पाकिस्तान के वाणिज्य मंत्री रजाक दाउद ने कई ट्वीट के जरिए इस खबर की घोषणा की।

इस घटनाक्रम का प्रधानमंत्री इमरान खान ने स्वागत किया है, जिन्होंने कहा कि इस अवसर से युवाओं के लिए प्रवेश द्वार खुलेंगे और युवाओं और महिला उद्यमियों की एक नई नस्ल निर्यात बाजार में शामिल होगी। अमेज़न के रूप में एक महान विकास के अंत में मंजूरी दे दी है कि हमारे विक्रेताओं को अपने सिस्टम के माध्यम से अपने माल का निर्यात कर सकते हैं। उन्होंने ट्वीट किया, अमेजन पाक में परिचालन शुरू करने से हमारे युवाओं के लिए अवसर खुलेंगे क्योंकि इससे युवाओं और महिला उद्यमियों की एक नई नस्ल निर्यात बाजार में शामिल हो सकेगी।

उच्च न्यायालय ने दिल्ली सरकार को दिया आदेश, कहा- आईएचबीएएस पर करें विचार...

चंडीगढ़ में नाईट कर्फ्यू को लेकर जारी हुए नए आदेश

सरकार का बड़ा ऐलान- अस्पताल में भर्ती कराने के लिए जरुरी नहीं होगी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -