पोंटिंग और गिलक्रिस्ट की टीम में होगा रोचक मुकाबला, युवराज और वसीम अकरम भी दिखाएंगे जलवा

Feb 06 2020 02:36 PM
पोंटिंग और गिलक्रिस्ट की टीम में होगा रोचक मुकाबला, युवराज और वसीम अकरम भी दिखाएंगे जलवा

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गज बैट्समैन रिकी पोंटिंग और एडम गिलक्रिस्ट रविवार को मेलबर्न जक्शन ओवल मैदान खेले जाने वाले बुशफायर क्रिकेट बैश चैरिटी मैच में अपनी-अपनी टीमों की कमान संभालेंगे। यह मुकाबला पोंटिंग एकादश और शेन वॉर्न एकादश के बीच खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में भड़की भीषण भयानक आग से प्रभावित लोगों की सहायता करने के उद्देश्य से धन जुटाने के लिए इस चैरिटी क्रिकेट मैच का आयोजन पहले शनिवार को किया जाना था।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के मुताबिक, किन्तु अब बारिश के अनुमान की वजह से यह मैच अब सिडनी की बजाय रविवार को मेलबर्न में खेला जाएगा। वॉर्न एकादश टीम की कप्तानी वॉर्न को करनी थी, किन्तु उस तारीख को वह मौजूद नहीं रहेंगे, इसलिए गिलक्रिस्ट को अब वॉर्न एकादश की कमान संभालनी है। दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर पोंटिंग एकादश टीम के कोच की जिम्मेदारी संभालेंगे। जहां एक तरफ सचिन को पोंटिंग एकादश टीम का कोच बनाया गया है, तो वहीं वेस्टइंडीज के दिग्गज तेज गेंदबाज कर्टनी वॉल्श को वॉर्न एकादश टीम का कोच बनाया गया है। आपको बता दें कि यह मुकाबला 10-10 ओवर का होगा और इससे मिलने वाला पैसा चैरिटी में दिया जाएगा।

ये खिलाड़ी होंगे शामिल- रिकी पोंटिंग (कप्तान), एडम गिलक्रिस्ट (कप्तान), ब्रायन लारा, युवराज सिंह, वसीम अकरम, जस्टिन लैंगर, मैथ्यू हेडन, शेन वॉटसन, एंड्रयू साइमंड्स, ब्रैड हेडिन, ब्रेट ली, एलेक्स ब्लैकवेल , डेन क्रिस्टियन, निक रिवोल्ड, एलिसे विलानी, ल्यूक हॉज, कैम स्मिथ।

ताइक्वांडो चैंपियनशिप में अंशु का शानदार प्रदर्शन, जीता स्वर्ण पदक

खेल की दुनिया में चीन के कोरोनावायरस का प्रभाव, आखिर कैसे होगा टोक्यो ओलिंपिक ?

न्यूजीलैंड की शानदार जीत के आगे हारी विराट की टीम