कर्नाटक में हुई भीषण बारिश, जलभराव के कारण रेलवे ब्रिज के नीचे फंसी बस
कर्नाटक में हुई भीषण बारिश, जलभराव के कारण रेलवे ब्रिज के नीचे फंसी बस
Share:

बंगलुरु: कर्नाटक के हावेरी जिले में रेलवे के एक अंडर ब्रिज के नीचे बस फंस गई है. दरअसल, बारिश के कारण सावनूर तालुक के रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे पानी भर गया था. इसी बीच बादामी से बेंगलुरू जा रही बस ने रेलवे अंडर ब्रिज को पार करने का प्रयास किया. ब्रिज के अंदर जाते ही बस फंस गई और बस में बैठे मुसाफिर डूबने लगे. राहत और बचाव के लिए मौके पर दमकल विभाग की टीम पहुंच गई और 3 घंटों की जद्दोहद के बाद 32 यात्रियों को सकुशल बचा लिया गया.

बता दें कि कर्नाटक में बीती रात जमकर बारिश हुई. इस दौरान बारिश के कारण आम जनजीवन खासा प्रभावित हुआ. धारवाड़ और हावेरी जिले में लोगों को खासी समस्याओं का सामना करना पड़ा. बारिश के कारण लोगों की संपत्तियों को भारी नुकसान पहुंचा है. शुक्रवार शाम से इन क्षेत्रों में बारिश हो रही है. 

वहीं, रविवार शाम से हुब्बली और धारवाड़ में पानी बरसना शुरू हो गया और कुछ ही मिनटों में जीवन अस्त-व्यस्त हो गया. जैसे ही बारिश तेज हुई, धारवाड़ की कई आवासीय और व्यावसायिक इमारतों में पानी भरा गया. लक्ष्मीनिंगन केरी, जन्नत नगर, नारायणपुर, सदनकेरी और बाविकट्टी प्लॉट समेत कई क्षेत्रों में बाढ़ जैसी स्थिति है, जिसकी वजह से आम जनजीवन बुरी तरह प्रभावित है.

लोन लेने का बेहतरीन मौका, 18 सरकारी बैंक ने आज से शुरू किया 'लोन मेला'

आज ही निपटा लें बैंक से जुड़े सारे काम, कल है हड़ताल और फिर दिवाली की छुट्टियां

22 अक्टूबर को हड़ताल की जिद पर अड़े बैंक कर्मचारी, कहा- पुनर्विचार संभव नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -