भारत और पाकिस्तान के बीच, प्रारंभ होगी बस सेवा
भारत और पाकिस्तान के बीच, प्रारंभ होगी बस सेवा
Share:

नईदिल्ली। जल्द ही भारत और पाकिस्तान के बीच बस सेवा बहाल होगी। इस तरह की बस सेवा जम्मू कश्मीर के पुंछ और रावलकोट के बीच चलेगी। जी हां, इस बस सेवा को फिर से प्रारंभ किया जाएगा। यह करीब 17 माह से बंद थी। सरकारी अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि इस सप्ताह यह बस सेवा प्रारंभ होने जा रही है। दोनों ही देशों के संबंधों में इस तरह का परिवर्तन किया गया।

गौरतलब हे कि भारत और पाकिस्तान के रिश्ते अब कुछ नर्म हो रहे हैं। इन रिश्तों में कड़वाहट कुछ कम हो रही है। सरकारी अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि इस सप्ताह बस सेवा प्रारंभ होने जा रही है। दोनों ही देशों के रिश्तों में इस तरह का परिवर्तन तब देखने को मिला है जब भारत और पाकिस्तान के रोगियों को मेडिकल वीजा उपलब्ध करवाया गया।

यही नहीं भारत और पाकिस्तान के ऐसे मछुआरे जो परस्पर एक दूसरे की जल सीमा में चले जाते हैं उन्हें छोड़ दिया गया, इससे दोनों देशों के बीच सौहार्दपूर्ण रिश्ते बने हैं। दोनों देश क्राॅस बाॅर्डर कारोबार को लेकर भी एक दूसरे से चर्चारत हैं। पाकिस्तान की ओर से आने वाले ट्रकों व अवैध ड्रग्स को पकड़ा गया। इसके बाद से दोनों ही देशों के बीच कारोबार बंद कर दिया गया था।

निर्मला सीतारमन ने किया, अरूणाचल प्रदेश का दौरा

मां को निर्वस्त्र कर डंडा बरसाया, पिता का अंगूठा काटा

पाकिस्तान का लिबर्टी मार्केट, किसी यूरोपीय शहर से कम नहीं है

पाकिस्तान ने जताया, लंदन में विरोध प्रदर्शन पर ऐतराज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -