खदान में डूबी बस, दस की समा गई जिंदगी
खदान में डूबी बस, दस की समा गई जिंदगी
Share:

रतलाम :  शुक्रवार को यहां हुई एक बस दुर्घटना में कम से कम दस लोगों की जिंदगी खत्म हो गई है। दुर्घटना में 40 से अधिक यात्रियों के गंभीर घायल होने संबंधी जानकारी मिली है। बताया गया है कि रतलाम से मंदसौर के लिये रवाना हुई बस नामली के पास एक पानी भरी खदान में डूब गई। बस काफी तेज गति से चल रही थी और हादसे का यही प्रमुख रूप से कारण सामने आया है।

पुलिस ने बताया कि बस में क्षमता से अधिक यात्री बैठाये गये थे और चालक तेज गति से बस को चला रहा था। जानकारी मिली है कि शुक्रवार की सुबह बस नामली के पास पहुंची ही थी कि अनियंत्रित होते हुए एक के बाद एक पांच अधिक पलटी खाई और पानी भरी खदान में डुब गई।

बताया गया है कि हादसे में दस से अधिक यात्रियों की मौत मौके पर ही हो गई जबकि अन्य सभी यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये है। पुलिस, सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने घायलों को भी इलाज के लिये अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बस निजी होकर ममता बस सर्विस की बताई गई है। सामान्य रूप से घायल कुछ यात्रियों ने बताया कि बस चालक को तेज गति से बस न चलाने के लिये कहा गया था लेकिन उसने यात्रियों की एक न सुनी।

यात्रियों से भरी बस पलटी, तीन की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -