लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर पलटी बस, अंदर बैठे थे 82 यात्री

Nov 22 2020 03:01 PM
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर पलटी बस, अंदर बैठे थे 82 यात्री

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां शनिवार की देर रात लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर यात्रियों से भरी बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को इस सम्बन्ध में सूचना दी। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की सहायता से यात्रियों को बस से बाहर निकाला एवं इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हादसे में 20 यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। बात दें कि, डबल डेकर प्राइवेट बस दिल्ली से बहराइच की तरफ जा रही थी। बस में कुल 82 यात्री मौजूद थे। जानकारी के अनुसार बांगरमऊ कोतवाली इलाके के सिरधरपुर गांव के पास ड्राइवर को झपकी लगने के कारण बस डिवाइडर से टकराई और अनियंत्रित होकर पलट गई।

यात्रियों की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से यात्रियों को बस से बाहर निकाला और इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया। बता दें कि बस में सवार सभी मुसाफिरों को चोटें आईं है। इनमें से 4 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने अन्य वाहनों से यात्रियों को गंतव्य तक पहुँचाया।

जल्द ही मिलेगी US कंपनी मॉडर्ना की कोरोना वैक्सीन, इतनी होगी कीमत

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में लगातार तीसरे दिन लगी आग, यहाँ जानिए ताजा भाव

एसबीआई ने किया 42 करोड़ ग्राहकों को अलर्ट, आज नहीं मिल सकेंगी ये सुविधाएं