अनियंत्रित होकर पलटी कांवड़ियों से भरी बस, एक की मौत कई घायल
अनियंत्रित होकर पलटी कांवड़ियों से भरी बस, एक की मौत कई घायल
Share:

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले में कांवरियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में आधा दर्जन कांवरिए घायल हो गए वहीं, एक वृद्ध कांवरिये की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी यात्री नेपाल के सप्तरी जिला से देवघर जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा दी जा रही जानकारी के मुताबिक बस में 70 कांवरिया सवार थे। 

इसी बीच कटिहार जिले के पोठिया ओपी थाना क्षेत्र के अंतर्गर आने वाले स्टेट हाइवे नरहैया गांव के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई और हादसे का शिकार हो गई। अचानक बस के पलटते ही पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया। घटनास्थल पर उपस्थित स्थानीय लोगों ने मदद करते हुए घायलों को बस से बाहर निकाला। वहां से घायलों को लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। 

कुछ घायलों का फिलहाल इलाज चल रहा है वहीं, कुछ लोगों का प्राथमिक उपचार कर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वहीं दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की सहायता की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने सभी घायलों के परिवार वालों को भी सूचित कर दिया है और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

कबड्डी के लिए ताकत और स्फूर्ति को मुख्य मानते हैं अक्षय कुमार

पेट्रोल और डीजल के दाम में आई गिरावट,जाने नई कीमत

विदेशी कंपनी के हाथों में जा सकता है एयरटेल का बागडोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -