महिला ने की बस हाइजैक

Feb 25 2016 08:15 AM
महिला ने की बस हाइजैक

नई दिल्ली: न्यूयार्क से एक चौकाने वाली खबर आई है कि एक महिला ने सिर्फ इसलिए बस को हाइजैक किया क्योकि उस महिला को ड्राईवर ने स्मोकिंग करने से मना कर दिया। जब वह नहीं मानी तो उसे बस से उतारा जाने लागा लेकिन वह महिला बस से उतरने को भी तैयार नहीं हुई इस महिला ने सिर्फ ड्राईवर ही नहीं बल्कि बस में बैठे दुसरे लोग और पुलिस तक को हद से ज्यादा परेशान कर दिया।

मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्टेशन अथॉरिटी (एमटीए) ने बताया कि ड्राइवर ने उसे सिगरेट बुझाने के लिए कहा था। मंगलवार को उस वक्त एम-101 बस हार्लेम से गुजर रही थी। ड्राइवर के ऐसा कहने पर महिला चिल्लाने लगी और जब महिला को उस बस से उतारकर दूसरी बस में बैठने को कहा गया तो बस से उतरने से मना कर दिया फिर जैसे ही महिला दूसरी बस में चढ़ी वह कूदकर ड्राईवर की सीट पर बैठ गई और बस स्टार्ट कर, ले भागी। 

महिला ने सुबह 7 बजे उसने जॉय राइड शुरू की और तीन ब्लॉक्स तक इसे जारी रखा। बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया। महिला की पहचान 34 वर्षीय कैरिटा हेडली नाम से हुई है। जो की कुछ समय पहले बस ड्राईवर थी किसी कारण से उसे नौकरी से निकाल दिया गया था। फिलहाल पुलिस ने उस महिला पर बस हाइजैक का मुकदमा दायर कर लिया है।