सीधी बस दुर्घटना के कारण रद्द हुई मध्यप्रदेश कैबिनेट की बैठक
सीधी बस दुर्घटना के कारण रद्द हुई मध्यप्रदेश कैबिनेट की बैठक
Share:

सीधी में आज बस दुर्घटना हुई है जिसे देखते हुए आज मध्यप्रदेश कैबिनेट की बैठक को स्थगित कर दिया गया है। जी दरअसल हर मंगलवार के दिन कैबिनेट की मीटिंग होती है लेकिन आज ऐसा नहीं होने वाला है। मिली जानकारी के मुताबिक सीधी में हुई घटना में अब तक नहर से 25 शव निकाल लिए गए हैं। खबरों के अनुसार SDRF की टीम और गोताखोर बाकी के लोगों को ढूंढने में लगे हुए है। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री चौहान ने दुर्घटना के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन और प्रभावित परिवारों की मदद के लिए जलसंसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और पंचायत राज्य मंत्री राम खेलावन पटेल को स्टेट प्लेन से सीधी दुर्घटना स्थल पर रवाना होने के आदेश दे दिए हैं।

क्या है मामला - जी दरअसल मध्य प्रदेश में आज सुबह तकरीबन 7।30 बजे सीधी के रामपुर नैकिन थाना इलाके से सतना जाने वाली बस बाणसागर नहर में जा गिरी थी। इस दौरान बस में करीब 60 यात्रियों के सवार होने की खबर है। जैसे ही यह मामला सामने आया वैसे ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी कलेक्टर से बात की।

उसके बाद उन्होंने रेस्क्यू ऑपरेशन तेज करने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान घटना स्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि बस साइड लेने के दौरान पुलिया से सीधे नहर में जा गिरी। उन्होंने बताया घटना के फौरन बाद मौके पर बड़ी संख्यां में आस-पास के गांव के लोग इकठ्ठा हो गए, और मिलकर बस में फंसे लोगों को बाहर निकालने का काम करने लगे। इस मामले के बारे में जैसे ही बस में सवार लोगों के परिजनों को पता चला, तो परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं।

फिर फैंस के निशाने पर आई कंगना रनौत, 'कू एप' पर अकाउंट बनाकर कह डाली ये बात

बहुत ही मजेदार और डरावना है फिल्म 'रूही' का ट्रेलर

कंगना ने खरीदे मिट्टी के बर्तन की दुकान से चाय के कप, वायरल वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -