हादसे का शिकार हुई AIIMS के मेडिकल स्टाफ से भरी बस, हुआ ये हाल

रायपुर: मंगलवार प्रातः छत्तीसगढ़ AIIMS के मेडिकल स्टाफ से भरी बस रायपुर-जगदलपुर हाईवे पर पलट गई। दुर्घटना में एक स्टाफ की जान चली गई, जबकि 14 लोग चोटिल हैं। इनमें एक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल सभी चोटिल व्यक्तियों को डिमरापाल मौजूद जगदलपुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। अभी मृतक स्टाफ एवं चोटिल व्यक्तियों के नाम सामने नहीं आ सके हैं। दुर्घटना भानपुरी इलाके में हुई है।

मिल रही खबर के अनुसार, रायपुर स्थित AIIMS से मेडिकल स्टाफ को लेकर मंगलवार प्रातः ट्रेवेल बस जगदलपुर आ रही थी। बस में लगभग 15 लोग सवार थे। जुगानी के पास NH-30 पहुंची थी कि तेज गति बस अचानक सड़क किनारे लगे पोल से टकरा गई। तत्पश्चात, बेकाबू होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए खेत में पलट गई। इस के चलते बस के नीचे दबने से एक मेडिकल स्टाफ की मौत हो गई। 

बस में सवार मेडिकल स्टाफ जगदलपुर में चित्रकोट वॉटरफाल एवं बस्तर दशहरा देखने के लिए आ रहे थे। इससे लगभग 50 किलोमीटर पहले ही दुर्घटना का शिकार हो गए। कहा जा रहा है कि दुर्घटना ड्राइवर को झपकी आने के चलते हुई है। हालांकि अभी दुर्घटना की सही वजह सामने नहीं आ सकी है। मरने वाला मेडिकल स्टाफ को AIIMS का डॉक्टर बताया जा रहा है। हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। दरअसल, 75 दिनों तक चलने वाले बस्तर दशहरा को देखने के लिए देश के साथ ही विश्वभर से प्रत्येक वर्ष लोग पहुंचते हैं। कोरोना के चलते दो वर्ष पश्चात् एक बार फिर बस्तर दशहरे की धूम है। एक दिन पहले ही सबसे विशेष रस्म काछनगादी की गई है। इसमें पनका जाति की 6 वर्षीय कन्या पीहू ने पर काछन देवी आईं। तत्पश्चात, उसने बेल के कांटों से बने झूले पर झूल कर राजपरिवार को बस्तर दशहरा का पर्व मनाने की इजाजत दी है। 

बाइकर की सड़क हादसे में मौत, खजुराहो जा रही थी ट्रिप

केएल राहुल के समर्थन में उतरे गावस्कर, जानिए क्या बोले लिटिल मास्टर ?

बदमाशों ने की धोखाधड़ी, एटीएम से निकाले 34 हजार रुपये

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -