बस पहाड़ी से गिरी, 9 की मौत कई घायल
बस पहाड़ी से गिरी, 9 की मौत कई घायल
Share:

चंबा ​: गुरुवार को चंबा जिले में एक बस के पहाड़ी से गिरने से उसमें सवार एक बच्चे सहित 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए हैं. घायलों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. हिमाचल सड़क परिवहन निगम की ये बस चंबा से किल्लर जा रही थी, तभी रास्ते में बारागढ़ के करीब तिस्सा के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई. यह जगह चंबा जिला मुख्यालय से करीब 100 किलोमीटर की दूरी पर है. 

सहायक पुलिस अधीक्षक कुलवंत ठाकुर ने बताया कि हादसे की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है. दुर्घटना में मृतकों और घायलों में अधिकतर लोग चंबा जिले से हैं. 

भूस्खलन के कारण हुआ हादसा

दुर्घटना में घायल एक व्यक्ति ने बताया कि भूस्खलन की वजह से सड़क क्षतिग्रस्त हो गई थी, जब बस वहां से निकली तो अनियंत्रित हो गई और पहाड़ी से नीचे जा गिरी. उसने बताया कि चालक ने लोगों को बस से उतरने को कहा जिस पर अधिकतर लोग बस से नीचे उतर गए पर कुछ लोग बस में ही बैठे रहे. इसके बाद सड़क पार करते समय बस जैसे ही क्षतिग्रस्त सड़क को पार करने लगी तो फिसल कर नीचे जा गिरी.

हरसंभव मदद और राहत के निर्देश

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने दुर्घटना पर अफसोस जताते हुए जिला प्रशासन को घायलों की हरसंभव मदद और राहत मुहैया कराने का निर्देश दिये हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -