यमुना एक्सप्रेस वे पर फिर हुआ दर्दनाक हादसा, 29 लोगों की मौत कई घायल
यमुना एक्सप्रेस वे पर फिर हुआ दर्दनाक हादसा, 29 लोगों की मौत कई घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आगरा के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार सुबह हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 29 लोगों की मौत होने की खबर सामने आई है। अब तक 27 लोगों को शव निकाले जा चुके हैं और दुर्घटना में घायल 15-16 लोगों को उपचार हेतु स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह बस आगरा में एक्सप्रेस-वे पर 'झरना नाला' में जा गिरी। बताया जा रहा है कि इस बस में 50 यात्री सवार थे और बस अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे से नीचे गिर गई। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह बस लखनऊ से दिल्ली की ओर आनंद विहार आ रही थी। बस जिस नाले में गिरी, वह पुल से 50 फीट नीचे है। हादसे के बाद राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है जो फिलहाल जारी है। यह अवध डीपी की जनरथ बस थी। इसमें लगभग 50 लोग सवार थे। यह हादसा एत्मादपुर थाना क्षेत्र में हुआ। हादसा का समय चार और साढ़े चार बजे के बीच का बताया जा रहा है। 

हादसे का कारण फिलहाल सामने नहीं आया है, किन्तु कहा जा रहा है कि हादसा ड्राइवर को झपकी आने के कारण हुआ।  उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए मुआवजे का ऐलान भी कर दिया है। सरकार ने मृतकों के परिवारवालों को 5-5 लाख रुपये देने का ऐलान किया है। सीएम ने डीएम और एसएसपी को घायलों को आवश्यक सुविधाएं मुहैया कराने को कहा है।

पेट्रोल डीजल के दामों में रिकॉर्ड तेजी के बाद आज मिली राहत, जानिए क्या हैं रेट

6 जुलाई राशिफल: इन चार राशिवालों पर होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

International Bikini Day : अपने बॉडी शेप के अनुसार चुनें बिकिनी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -