कोरोना संकट के बीच पश्चिम बंगाल में जारी हुई बस सुविधाएं
कोरोना संकट के बीच पश्चिम बंगाल में जारी हुई बस सुविधाएं
Share:

कोलकाता: आज देश भर में कोने कोने में बढ़ता जा रहा कोरोना का संक्रमण लोगों के लिए बड़ी परेशानी का कारण बन चुका है, इस वायरस की चपेट में आने से हर आज मानवीय पहलू तबाही की कगार पर पहुंच चुका है. हर दिन इस वायरस के कारण न जाने ऐसे कितने परिवार है जी मौत का शिकार हो रहे है, वहीं इस वायरस का संक्रमण लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है रोजाना इसकी चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित हो रहे है. 

पश्चिम बंगाल में अंतर जिला बस सेवाएं फिर से शुरू: पश्चिम बंगाल में उत्तर बंगाल राज्य परिवहन निगम (NBSTC) ने उत्तर बंगाल के जिलों और कोलकाता से कोरोना लॉकडाउन के बीच आज से अंतर जिला बस सेवाएं फिर से शुरू कर दी हैं.

मुंबई में बड़ी संख्या में इकट्ठा हुए प्रवासी: मुंबई के लोकमान्य तिलक स्टेशन पर मंगलवार रात अपने मूल स्थानों पर वापस जाने के लिए बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए. छपरा में फंसे विक्टर ने बातचीत के दौरान बताया कि आप एक स्वस्थ आदमी को अस्पताल में ले आए और ये स्वस्थ आदमी इन 55 दिनों में बीमार हो गया है. मैंने जिलाधिकारी से भी पूछा कि ये कहां लिखा गया है कि मैं अपनी यात्रा जारी नहीं रख सकता तो वो बोले आप निर्देश पढ़िए सब समझ जाएंगे.

तेजस्वी यादव ने छपरा में फंसे हंगरी के नागरिक विक्टर से बात की: राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए छपरा में फंसे हंगरी के नागरिक विक्टर से बात की. तेजस्वी ने कहा कि मैंने सोशल मीडिया पर आपकी वीडियो देखी. आपकी स्थिति दयनीय है. मैंने जिला मजिस्ट्रेट से भी बात की है हम आपको पटना शिफ्ट कर सकते हैं या दिल्ली. किसी और तरह की मदद चाहिए तो भी बताइए.

पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमित महिला ने स्वस्थ बच्ची को दिया जन्म: पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमित पाई गई एक महिला ने मंगलवार को सिलीगुड़ी के नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया. अस्पताल के डॉक्टर संदीप सेनगुप्ता ने बताया कि महिला ने स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया है.

क्या देश में नहीं खुलने वाले है स्कूल-कॉलेज ?

सोनू सूद ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, फोन कर मदद ले सकते हैं आप

भारत से अपने छात्रों को वापस ले जाने की तैयारी कर रहा चीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -