अचानक घर से जा टकराई बस, 34 लोग हुए घायल

चम्बा: रविवार को हिमाचल प्रदेश के चम्बा जिले में एक बस एक घर से जा टकराई, जिसमें 34 व्यक्ति चोटिल हो गए। ड्राइवर का बस से काबू खो जाने के चलते यह भीषण दुर्घटना हुई तथा बस जाकर एक घर पर गिरी। इस दुर्घटना के चलते बस में यात्रा कर रहे 34 व्यक्तियों को चोटें आई हैं, जिन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। 

वही प्राइवेट बस के साथ यह दुर्घटना चंबा से भरमौर के मार्ग पर करियां के पास हुआ। बस लिल्ह से धरवाला के मार्ग चंबा जा रही थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, सराय नाला के समीप पहुंचने से पहले ड्राइवर का बस से काबू खो गया। इसके चलते बस सड़क से नीचे उतर गई तथा एक घर से जा टकराई।

वही दूसरी तरफ बढ़ती महंगाई से लगता है आम लोग ही नहीं, विधायकों की जेबें भी खाली हो गई हैं। इसका अनुमान इसी से लगता है कि बिजली बिल न भरने पर विद्युत बोर्ड ने राज्य के दस विधायकों को नोटिस जारी कर दिया है। यदि 15 दिनों के अंदर बिल नहीं चुकाया तो उनके बिजली कनेक्शन अस्थायी रूप से काट दिए जाएंगे। बोर्ड के उच्चाधिकारियों के अनुसार, विधायकों के आवासीय मकान में बीते चार से छह महीने के बिजली बिलों का भुगतान नहीं किया गया है।

अक्टूबर में पीएम मोदी 2 बार करेंगे इस राज्य का दौरा

संजय यादव नहीं लड़ेंगे तारापुर से चुनाव

मोदी की प्रशंसा करते हुए बोले अमित शाह- गुजरात में कभी भाजपा सबसे कमजोर थी, लेकिन नरेंद्र मोदी...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -