गंभीर हादसा: बस और कार की जोरदार भिड़ंत का शिकार हुए कई लोग
गंभीर हादसा: बस और कार की जोरदार भिड़ंत का शिकार हुए कई लोग
Share:

कानपूर: देश भर में बढ़ता जा रहा घटनाओं का सिलसिला लोगों की जान का दुश्मन बन चुका है. हर दिन कोई न कोई ऐसा मामला सामने आ ही जाता है, जिसके कारण हर एक व्यक्ति के चेहरे पर डर और कोहराम का मंज़र देखने को मिल जाता है. वहीं उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले फिर से एक बड़े हादसे की खबर सामने आने से लोगों में डर की स्थिति पैदा हो गई है. तो चलिए जानते है... 

कन्नौज जिले में बड़ा हादसा हो गया है. लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हुई घटना में 6 लोगों की जाने चली गई है. जबकि 40 से अधिक लोग घायल हैं. जिनमें से कई की हालत नाजुक बताई जा रही है. सभी घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. घटना कन्नौज जिले के सौरिख थाने के सकरावा क्षेत्र की है. सुबह करीब 5 बजे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे कट 148 पर बिहार से दिल्ली जा रही थी. रफ़्तार तेज और सवारियों से भरी प्राइवेट डबल डेकर बस ने सड़क के किनारे खड़ी कार में जोरदार भिड़ंत हुई. जिसके बाद टक्कर लगते ही कार एक्सप्रेसवे के नीचे खाई में गिरी. बस भी सड़क से उतर नीचे जा पहुंची. घटना में 6 लोगों की जान चली गई, जबकि 40 से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. कई यात्रियों की हालत बेहद ही नाजुक है. ऐसा कहा जा रहा है कि मरने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है.  

हादसे की जानकारी मिलते ही आलाधिकारी मौके पर आ गए हैं. घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है. वहीं, घटना में मारे गए लोगों के शवों को पुलिस कब्जे में लेकर जांच कराने की कोशिश कर रही है. 

Video: देश में पहली बार देखा गया विशालकाय बवंडर, 45 मिनिट तक हवा में उड़ती रही मछलियां

समानता केवल सामाजिक ही नहीं, बल्कि आर्थिक भी होनी चाहिए - सीएम योगी

कोरोना से लड़ते हुए जिंदगी की जंग हारे DSP गौतम, सीएम शिवराज ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -