बस ने परिवार को कुचला, सभी की मौत

रोज़ाना होती सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग मारे जाते हैं, बावजूद इसके सड़कों पर दौड़ते चक्कों की रफ्तार कम नहीं होती. मध्य प्रदेश के धार जिले में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई. मृतकों में पति-पत्नी और उनका बेटा व बेटी हैं. परिवार रतलाम का निवासी हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बलिस्टर राम अपने परिवार के साथ बाइक पर बैठकर बदनावर के पेटलावद रोड पर जा रहे थे. उनके साथ उनकी पत्नी अंजू बाई, 14 वर्षीय बेटा संदीप और 8 वर्षीय बेटी मुस्कान भी सवार थे. वो यहाँ से गुर रहे थे, तभी एक तेज़ रफ्तार यात्री बस ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि बाइक पर सवार सभी चारों लोग सड़क पर गिर गए और बस उन्हें कुचलती हुई, उन पर से गुज़र गई. इस हादसे में बलिस्टर राम और उनके परिवार से सभी सदस्यों ने मौके ही दम तोड़ दिया.

वहाँ से गुज़र रहे लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद बदनावर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसे के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने बस को जब्त कर, ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. ड्राइवर की तलाशी कर गिरफ्तारी की कोशिशें की जा रही हैं. साथ ही हादसे की वजह भी तलाशी जा रही है. 

पुणे- आईटी इंजीनियर और परिवार के शव बरामद

राजसमंद लव जेहाद मर्डर की सुनवाई होगी sc में

अब सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष को करणी सेना की धमकी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -