मजदूरों को लेकर सूरत से ओडिशा लौट रही बस हुई हादसे का शिकार, 57 लोग थे सवार
मजदूरों को लेकर सूरत से ओडिशा लौट रही बस हुई हादसे का शिकार, 57 लोग थे सवार
Share:

गांधीनगर: गुजरात के सूरत जिले से प्रवासी मजदूरों को लेकर वापस आ रही बस ओडिशा के गंजाम और कंधमाल की बॉर्डर पर कलिंगा घाट के समीप हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में बस ड्राइवर सहित पांच लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस दमकलकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गई. इस बस में तीन महिलाओं सहित 57 लोग सवार थे. इन सभी को बस से गंजाम ले जाया जा रहा था.

दुर्घटना की वजह वाहन ड्राइवर का मार्ग से परिचित न होना, बताई जा रही है. इस संबंध में उदयगिरी के एसडीपीओ जेके बेहरा ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी मुसाफिर सुरक्षित हैं. यह 24 घंटे के भीतर तीसरी वाहन दुर्घटना है. तीन हादसों के बाद राज्य के परिवहन मंत्री पद्मनाभ बेहरा ने अब यात्रा का मार्ग परिवर्तित करने के लिए कहा है. बेहरा ने कहा है कि बसें अब बौद्ध-ओड गांव से होते हुए गंजाम पहुंचेंगी.

आपको बता दें कि सूरत से ओडिशा के प्रवासी मजदूरों को लेकर आ रही एक अन्य बस शनिवार की शाम गंजाम-कंधमाल सीमा पर अंधराकोट में कलिंगघाटी के पास हादसे का शिकार हो गई थी. इस हादसे में दो लोगों की जान चले गई थी, जबकि कई घायल हो गए थे. प्रवासी मजदूरों को लेकर ओडिशा आ रही बस महाराष्ट्र में नागपुर-अमरावती राष्ट्रीय राजमार्ग पर करंजा के समीप अनियंत्रित होकर पलट गई थी. इस हादसे में कई यात्री जख्मी हो गए थे. बस में 50 प्रवासी मजदूर सवार थे.

भारत के इस स्थान पर हुआ कोरोना का नया टेस्ट विकसित

जानिए कैसा रहने वाला है लॉकडाउन 3

केरल : जानिए राज्य में कोरोना को लेकर सरकार के नए दिशा-निर्देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -