महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, बस और कंटेनर ट्रक की भिड़ंत में 13 यात्रियों की मौत

Aug 19 2019 08:37 AM
महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, बस और कंटेनर ट्रक की भिड़ंत में 13 यात्रियों की मौत

मुंबई: महाराष्ट्र के धुले जिले में रविवार की रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें 13 लोगों की जान चले गई, जबकि 15 से 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं. दरअसल, महाराष्ट्र के धुले जिले में स्टेट ट्रांसपोर्ट की बस दुर्घटना का शिकार हो गई. ये बस औरंगाबाद से धुले की ओर जा रही थी, उसी दौरान उसकी भिड़ंत सामने से आ रही एक कंटेनर ट्रक के साथ हो गई. जिससे हादसे में 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 से 20 लोग जख्मी हो गए, जिनमें से कुछ की हालत नाजुक बनी हुई है.

हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव अभियान के जरिए घायलों और शवों को बस से बाहर निकाला और अस्पताल पहुँचाया. जहां कुछ लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि अभी मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है, क्योंकि अभी भी कुछ लोगों की हालत गंभीर है. हालांकि डॉक्टर इनका उपचार कर रहे हैं, लेकिन डॉक्टर्स ने भी अभी कुछ भी कहने से मना कर दिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना रविवार रात के 10.30 बजे शाहदा-डोंडीचा मार्ग पर निमगुल गांव के पास की है, जहां यात्रियों को लेकर औरंगाबाद से धुले जिले की ओर जा रही बस की भिड़ंत सामने से आ रहे कंटेनर ट्रक से हो गई, जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर पलट गई और 13 लोग काल के गाल में समा गए. 

वित्त मंत्रालय ने बीमा कंपनियों को दिया यह आदेश

RuPay कार्ड अब भूटान में भी मान्य

गडकरी ने MSME को वक्त पर भुगतान होने का आश्वासन दिया