म.प्र के छिंदवाड़ा में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी बस, कई मरें

छिंदवाड़ा : जिले में हर्रइ कस्बे के पास दूल्हादेव घाटी में सोमवार की रात को एक बस के अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर जाने से तीन लोगों की मौत हो गई और 52 अन्य घायल हो गए। जिला पुलिस अधीक्षक मनोज रॉय ने बताया कि अमरवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के छुई गांव का रहने वाला एक परिवार अपने दिवंगत रिश्तेदार की अस्थियां नर्मदा नदी में विसर्जित कर बरमान से वापस लौट रहे थे, तब यह हादसा हुआ। 

OBC आरक्षण का मामला SC पहुंचा, कमलनाथ सरकार लाई थी अध्यादेश

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बस सोमवार को मध्यरात्री में दूल्हादेव घाटी में पलट गई और हादसे में तान सिंह पटेल (70), भीकम (60) और सादराम (60) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। राय ने बताया कि हादसे में 54 लोग घायल हो गए हैं, इनमें से 43 लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है जबकि शेष लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद घर जाने दिया गया।

SC/ST एक्ट: संशोधन से जुड़ी याचिका पर सुनवाई टली, 30 अप्रैल अगली तारीख

आर्थिक सहायता देगी सरकार 

जानकारी के मुताबिक इस बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ मंगलवार को जिला अस्पताल में घायलों से मिलने गए। मुख्यमंत्री ने प्रत्येक मृतक के परिजन को पांच-पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की। मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हादसे की जांच के आदेश दिए गए हैं।बता दें इससे पहले भी शहर में इस तरह के कई हादसे हो चुके है.

ममता VS सीबीआई मामला: अदालत में दाखिल हुई जाँच रिपोर्ट, मुश्किल में फंसे राजीव कुमार

मद्रास हाई कोर्ट ने सार्वजनिक स्थानों से अनधिकृत बैनर-होर्डिंग्स हटाने के निर्देश दिए

लोकसभा चुनाव: सुप्रीम कोर्ट से दिनाकरन को झटका, 'प्रेशर कुकर' चुनाव चिन्ह देने से किया इंकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -