दर्दनाक हादसा: 20 फ़ीट नीचे गिरी बस, कई हुए घायल...
दर्दनाक हादसा: 20 फ़ीट नीचे गिरी बस, कई हुए घायल...
Share:

आगरा: दिनों दिन बढ़ती जा रही घटनाओं की कहानी थमने का नाम ही नहीं ले रही है हर रोज कही न कही कोई न कोई ऐसा मामला सामने आ ही जाता है जिसे सुनकर दिल ढहल उठता है वहीं हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया. आगरा के फतेहाबाद थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित हुई उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की एसी बस 20 फीट नीचे सर्विस रोड पर जाकर पलट गई. हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 12 से अधिक लोग घायल हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. जहां दो यात्रियों की हालत नाजुक बताई जा रही है. 

सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार एसी बस आगरा से लखनऊ जा रही थी. फतेहाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम सिकरारा के पास एक्सप्रेस वे पर ट्रक खड़ा था, जिसका टायर फट गया था. कोहरे की वजह से बस चालक को दूर से ट्रक नहीं दिखा. 

कोहरे की वजह से हुआ हादसा: हम आपको बता दें कि इस बात का पता चला है कि पास आने पर ट्रक दिखा तो चालक ने बस को बचाने का प्रयास किया. इससे बस अनियंत्रित होकर 20 फीट नीचे सर्विस रोड पर जाकर पलट गई. बस पलटने ही चीख-पुकार मच गई. आसपास के लोग घटनास्थल की और दौड़ पड़े. सूचना मिलते ही थाना पुलिस और यूपीडा के कर्मचारी पहुंच गए. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मौत से घायलों को बस से बाहर निकाला. सभी घायलों को अस्पताल में भेजा गया, जिनमें दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. 

रिजॉर्ट की लॉबी में घूमता नज़र आया तेंदुआ, लोगो में बना डर का माहौल

कॉलेज के दोस्त के फ़ोन पर बात करती थी बेटी, गुस्साए पिता ने उठाया खौफनाक कदम

National Youth Day 2020 : इंदौर को लगातार नंबर 1 बनाया इन लोगो ने....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -