सागर जिले में हुआ बस हादसा, पुलिया से टकराई मजदूरों से भरी बस
सागर जिले में हुआ बस हादसा, पुलिया से टकराई मजदूरों से भरी बस
Share:

सागर : कोरोना के इस काल में बस हादसे की खबर भी लगातार आ रही है. अब बरोदिया चौकी के अंतर्गत नेशनल हाईवे 44 पर इटवा फाटक के पास मजदूरों को ले जा रही बस पुलिया से टकरा गई. टक्कर में बस के परखच्चे उड़ गए बस के सभी पहिएं बस से अलग होकर पुलिया के नीचे जा गिरे. एमपी के देवास से विहार के 45 प्रवासी श्रमिकों को लेकर बस यूपी बॉर्डर छोड़ने जा रही थी. बस में सवार मजदूरों ने चालक तरफ की खिड़कियों से कूंदकर जान बचाई. यात्रियों में महिलाओं के साथ छोटे बच्चे भी शामिल थे. इस हादसे में 2 महिलाओं को चोटें आई हैं, जिन्हें 108 एम्बुलेंस की सहायता से मालथौन अस्पताल भेजा गया. जहां उनका इलाज किया जा रहा हैं.

बता दें की घायल होने वालों में बासमती पति जवाहर प्रसाद उम्र 40 वर्ष निवासी कुडासा जिला कैमूर विहार एवं पुटुलदेवी पति रामु यादव उम्र 23 वर्ष निवासी ग्राम कोरा जिला दरभंगा विहार के निवासी हैं. इनको कमर में हल्की चोट आई हैं, जिनका इलाज जारी हैं. पूरे घटना क्रम में बरोदिया कलां चौकी पुलिस प्रभारी यशपाल सिंह भदौरिया संजय गंधर्व आरक्षक प्रमोद के अलाबा नेशनल हाइवे की रेस्क्यू टीम भी मौजूद रही है.

इस बारें में बस के ड्राइवर रफीक खान का कहना हैं कि तीन दिन से लगातार गाड़ी चलाने के वजह से वे सो नहीं पाए हैं. जिससे अचानक मेरी सुबह 4 बजे के करीब आंख लग गई और बस अनियंत्रित होकर पुलिया से जा टकराई और ये हादसा हो गया.  

शराब ठेकेदारों के बाद अब ट्रांसपोर्टर सरकार से कर रहे ये मांग

इंदौर के कंटेनमेंट एरिया पर रहेगी रोक, सिटी एरिया व आउटर की सभी दुकानें खुलेंगी

ग्वालियर में 9 नए मरीज निकले कोरोना पॉजिटिव, 149 हुई संक्रमितों की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -