दुबई बस हादसे में 17 लोगों की मौत, मृतकों में 8 भारतीय शामिल
दुबई बस हादसे में 17 लोगों की मौत, मृतकों में 8 भारतीय शामिल
Share:

दुबई : भारतीय वाणिज्य दूतावास ने शुक्रवार को बताया है कि दुबई में हुए बस हादसे में मरने वाले 17 लोगों में कम से कम आठ भारतीय भी शामिल हैं. हादसा गुरुवार को उस वक़्त हुआ जब ओमानी नंबर प्लेट वाली बस का चालक अल रशिदिया मेट्रो स्टेशन की ओर जाने वाली सड़क पर वाहन को ले गया जो बसों के लिए प्रतिबंधित है. हादसे में नौ लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हुए हैं.

दुबई स्थित भारतीय वाणिज्य दूतावास ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘‘हमें यह सूचना देते हुए बेहद दुःख हो रहा है कि स्थानीय अधिकारियों और रिश्तेदारों के मुताबिक दुबई बस हादसे में आठ भारतीयों की मृत्यु की पुष्टि हुई है.’’ गल्फ न्यूज के मुताबिक इस पर्यटक बस में 31 लोग सवार थे. यह एक बैरियर से टकरा गई. इससे इसका बायां भाग क्षतिग्रस्त हो गया जिससे बाई ओर बैठे यात्रियों की मौत हो गई.

भारतीय वाणिज्य दूतावास ने हादसे में मरने वालों के परिवार वालों के प्रति संवेदना जाहिर की है. इसने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘‘वाणिज्य दूत ने अन्य अधिकारियों और समुदाय सदस्यों के साथ देर रात मृतकों के परिजनों से मुलाकात की और अस्पताल तथा पुलिस अधिकारियों से भी बात की तथा हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया.’’ वाणिज्य दूतावास ने कहा है कि मरने वाले भारतीयों के नाम राजगोपालन, फिरोज खान पठान, रेशमा फिरोज खान पठान, दीपक कुमार, जमालुद्दीन अरक्कावेतिल, किरण जॉनी, वासुदेव और तिलकराम जवाहर ठाकुर हैं.

रातों रात गायब हुआ 75 फीट लंबा और 56 टन वजनी ब्रिज, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

कश्मीरी युवाओं को नशे में उलझा रहा पाकिस्तान, सीमा पार से पहुंचा रहा ड्रग्स

अमेरिका में महामारी का रूप ले रहा खसरा, अब तक 1000 मामले आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -