श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 35 घायल

बलरामपुर. उत्तर प्रदेश में  ठंड के कारण कोहरा छाया हुआ है, जो सड़क दुर्घटनाओं को निमंत्रण दे रहा है. हालिया घटना में उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में एक श्रद्धालुओं से भरी बस भीषण कोहरे के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दुर्घटना में 35 लोग घायल हो गए जिनमें 9 की हालत गंभीर है. सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना के बाद से ड्राइवर और कंडक्टर फरार हैं.

श्रद्धालुओं ने बताया कि 70 श्रद्धालुओं से भरी बस को देवीपाटन, चित्रकूट, मैहर देवी, काशी होते हुए बनारस तक की यात्रा पूरी करनी थी, लेकिन देवीपाटन जाते समय ही कोहरे के कारण हादसा हो गया. महाराजगंज थाना क्षेत्र के ग्राम लौकहवा के निकट बौद्ध परिपथ मार्ग पर घने कोहरे के कारण बस अनियंत्रित होकर पलट गई और 35 श्रद्धालु घायल हो गए, जिनमें से 9 की हालत गंभीर है. हालांकि बस की गति कम होने से भीषण हादसा होने से बच गया.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से श्रद्धालुओं को बस से बाहर निकाला और एंबुलेंस व प्राइवेट वाहनों से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तुलसीपुर पहुंचाया गया. यहाँ 9 घायलों की गंभीर हालत देखते हुए, डॉक्टरों ने उन्हें जिला चिकित्सालय बलरामपुर के लिए रेफर कर दिया है. घटना के बाद से बस ड्राइवर व कंडक्टर फरार हैं.

प्रधानमंत्री नेतन्याहू के स्वागत के लिए पीएम मोदी एयरपोर्ट पहुंचे

बिल्डर के घर मिले 96 करोड़ 62 लाख के पुराने नोट

तोगड़िया के बयान पर आरएसएस ने उठाया सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -