कोहरे के कारण श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 30 घायल
कोहरे के कारण श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 30 घायल
Share:

आज मकर संक्रांति के अवसर पर तीर्थ स्थलों पर श्रद्धालुओं की भीड़ लगी है. आज के दिन पवित्र नगरियों में स्नान का विशेष महत्व है. इसी हेतु यात्रियों से भरी बसें काशी भी आई थी. परंतु यहाँ छाए घने कोहरे के कारण वह हादसे का शिकार हो गई. हालांकि किसी भी यात्री की जान नहीं गई है, किन्तु बस में सवार 50 में से 30 यात्री घायल हो गए, जिनमें से चार की हालत गंभीर है.

चौबेपुर के शाहुपुर गांव के पास यह दुर्घटना हुई. दरअसल मकर संक्रांति पर महाराष्ट्र से 50 श्रद्धालु बस में सवार होकर काशी में गंगा स्नान के लिए आए थे. बस यात्री सदाशिव ने बताया कि सुबह स्नान और दर्शन पूजन के बाद बस गोरखपुर के लिए रवाना हुई, लेकिन रास्ते में घने कोहरे की वजह से ड्राईवर को ठीक से दिखाई नहीं दिया और बस का पहिया गड्ढे में चला गया. जिससे ड्राईवर ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस पलट गई.

घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से चार की हालत गंभीर बनी हुई है. सीओ सुरेंद्र नाथ यादव ने बताया कि सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पतालों पहुंचाया. क्षेत्राधिकारी ने जानकारी दी कि, बस में सवार 50 में से 30 लोग जख्मी हैं, जिनमें से 4 की हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह से उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

तैरना नहीं आता पर भाई को बचाया, मिलेगा वीरता पुरस्कार

पतंगों से दे रहे स्वास्थ्य संदेश

देश सहित विदेशों में भी मकर संक्रान्ति की धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -