मशहूर हॉलीवुड एक्टर बर्ट रेनॉल्ड्स ने दुनिया को कहा अलविदा
मशहूर हॉलीवुड एक्टर बर्ट रेनॉल्ड्स ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

मशहूर हॉलीवुड अभिनेता बर्ट रेनॉल्ड्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया. 82 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है. दिल का दौरा पड़ने से गुरुवार को उनकी मौत हुई हैं. बता दें कि 'स्मोकी एंड द बैंडिट' और 'बूगी नाइट्स' जैसी फिल्मों की वजह से वो पॉपुलर हुए थे. हॉलीवुड में वो सेक्स सिंबल के तौर पर पहचान रखते थे. बर्ट रेनॉल्ड्स के निधन से उनके फैंस काफी दुखी है. 


 

कई हॉलीवुड स्टार्स ने मीडिया के सामने दुख जताया है. बर्ट रेनॉल्ड्स ने एक्शन से लेकर कॉमेडी सभी जॉनर की फिल्मों में काम किया था. बर्ट रेनॉल्ड्स डायरेक्शन में भी काम कर चुके थे. फ्लोरिडा में बर्ट रेनॉल्ड्स इंस्टीट्यूट फॉर फिल्म एंड थिएटर उन्होंने ही बनाई थे. वह एक्शन से लेकर कॉमेडी सभी तरह की फिल्मों के लिए जाने जाते थे. साल 1996 की फिल्म 'स्ट्रिपटीज' में डेविड डिल्बेक का रोल काफी चर्चित रहा था हालांकि, यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी लेकिन उन्हें इसमें उनकी कॉमेडी टाइमिंग के लिए उन्हें दर्शकों ने काफी सराहा था. 

मिशिगन के लांसिंग में 11 फरवरी 1936 को उन्होंने जन्म लिया था. फ्लोरिडा के रिविएरा में उनका बचपन गुजरा. रेनॉल्ड्स फुटबॉल खेलना चाहते थे लेकिन चोट लगने के बाद उन्हें अपने शौक को छोड़ना पड़ा और फिर उन्होंने अभिनय में अपना करियर बनाया. 

हॉलीवुड अपडेट्स...

इस मॉडल की बोल्ड फोटोज देखकर आपका भी हाल हो जाएगा बेहाल

इस प्लस साइज मॉडल के आगे फेल है कई एक्ट्रेस, बिकिनी में ऐसे ढा रही है कहर

एक बार फिर हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी दीपिका

जैक निकोल्सन के अभिनय का कायल है यह डायरेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -