दर्दनाक: पेड़ से लटका मिला बाप और बेटे का शव, लोगों में मचा हल्ला

Mar 07 2021 09:34 AM
दर्दनाक: पेड़ से लटका मिला बाप और बेटे का शव, लोगों में मचा हल्ला

रायपुर: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के पाटन से दर्दनाक केस देखने को मिले है. शनिवार को पाटन थाना क्षेत्र के ग्राम बठेना में एक परिवार के पांच सदस्यों के संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से लोगों के बीच हल्ला मच गया. पिता और पुत्र जहां फांसी के फंदे पर झूलते हुए पाए गए है, वहीं, घर से 50 मीटर की दूरी पर पैरा वट में मां एवं दो बेटियों के जली हुई अवस्था में डेड बॉडी बरामद  कर लिए गए.

फिलहाल दुर्ग पुलिस द्वारा केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू की जा चुकी है. एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव मिलने के उपरांत पूरे क्षेत्र में खलबली मच गई है. मृतकों की पहचान राम बृज गायकवाड़ (52), संजू गायकवाड़ (24 वर्ष), जानकी बाई (47), दुर्गा गायकवाड़ (28), ज्योति गायकवाड़ (22 वर्ष) के रूप में हुई है.

जंहा इस बात का पता चला है कि सूचना मिलते ही घटनास्थल पर दुर्ग पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर एवं अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंचे. पुलिस के अनुसार, मृतक का घर गांव से बाहर 2 किलोमीटर दूरी पर स्थित है और गांव वालों से बहुत अधिक संपर्क नहीं रहता था. पाटन में जिसके पूर्व भी ग्राम खुड़मुड़ा थाना अमलेश्वर में एक ही परिवार की 4 लोगों की हत्या का मामला सामने आया था.

ओडिशा के मुख्यमंत्री ने साई इंटरनेशनल स्टूडेंट्स के संगीत प्रदर्शन की सराहना की

जगन्नाथ मंदिर में दर्शन करते-करते भक्त को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत

जम्मू-कश्मीर विवाद पर पाकिस्तान की सैद्धांतिक स्थिति में नहीं आया कोई बदलाव: इमरान खान