चोरों ने चुराईं करोड़ों रु की यह अजीब चीज, पेट पकड़कर हंसने लगेंगे आप
चोरों ने चुराईं करोड़ों रु की यह अजीब चीज, पेट पकड़कर हंसने लगेंगे आप
Share:

चोर होशियार होते हैं यह तो सभी ने सुना ही होगा. हालांकि इस बार जिन चोरों के विषय में हम आपसे बात कर रहे हैं, उनकी कारीगरी सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी. ऐसा इसलिए क्योंकि इस बार चोरों द्वारा करोड़ों के जेवर या गाड़ी नहीं बल्कि 20 लाख की एक ऐसी चीजें चुराई गई है जिसे वो बाजार में बेचने वाले थे, हालांकि जो लोग ये सामान खरीदेंगे वो बड़े फायदे में रहेंगे क्योंकि चीज भी ऐसी ही है. 

चोरों द्वारा पूरी तैयारी के साथ कंक्रीट की छत में छेद किया गया और वे गोदाम में घुस गए और उन्होंने अलार्म को भी बंद कर दिया. इसके परिणामस्वरूप वे 20 लाख के सामान के साथ भाग गए. बता दें कि चोरी किया गया सामान चाहे गाड़ी और जेवर के बराबर ना हो, हालांकि 'ब्लैक मार्केट' में इस सामान की बड़ी मांग है. 

बता दें कि यह कुछ और नहीं बल्कि हाई एंड फाजा (शेपवियर) है. चोरों द्वारा 34 हजार जोड़ी 'फाजा' चुराया गया है. ऐसा अंडर्गारमेंट शेपवियर जो मियामी के हिस्पैनिक समुदाय में काफी लोकप्रिय बताया जाता है. जानकारी के मुताबिक़, यह मामला गत वर्ष का है, हालांकि इसे हाल ही में सार्वजनिक किया गया है. एक रिपोर्ट के अनुसार, एक चौथाई से भी कम फाजा को प्रीमियर इंटरनेशनल ग्रुप में वापस कर दिया गया है और मियामी-डैड की कार्गो थेफ्ट यूनिट के जासूसों द्वारा देखा कि 'ब्लैक मार्केट' के विक्रेताओं ने फाजों के थैलों को कचरे में फेंका है, जिसकी मदद से ऑपरेशन का पता लगाने में आसानी हुईं. लेकिन फिर भी अब तक चोर पकड़े नहीं जा सके हैं. 

 

12 हजार फीट की ऊंचाई पर हनीमून मनाने गया था कपल, फिसला पति का पैर और...

कैमरा देखते ही पोज देने लगती है यह खूबसूरत बकरी, मालिक छिड़कता है जान

ना जाने कितने निर्दोषों की जान ले चुकी है यह ममी, 3200 साल पुराना है इतिहास

एक मिनट में साढ़े 5 लीटर खून पंप करता है आपका दिल, जानें अन्य फैक्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -