बुराड़ी: पूजा-पाठ, भूत-प्रेत, तंत्र-मंत्र के कई राज और भी
बुराड़ी: पूजा-पाठ, भूत-प्रेत, तंत्र-मंत्र के कई राज और भी
Share:

दिल्ली के बुराड़ी में 11 लोगों की मौत के रहस्य पर हर रोज एक नई बात सामने आ रही है. कल जहा भाटिया परिवार के सील कर दिए घर पर बाल्टी और कपडे धोने वस्तुस्थिति देख कर पडोसी चौक गए वही क्राइम ब्रांच को शक है कि भूतों और आत्माओं से मिलने के लिए ललित भाटिया ने श्मशान घाट जाता था. संत कबीर नगर के घर से मिले रजिस्टर में कई राज खोले है. जो अधिकतर पूजा पाठ, भूत प्रेत और तंत्र मंत्र से जुड़े है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि रजिस्टर की हैंडराइटिंग ललित की भांजी प्रियंका की है. क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने बताया कि प्रियंका ने फेसबुक पर घोस्ट (भूत) पेज के साथ आध्यात्मिक, ज्योतिष और मोटिवेशनल विचारों वाले पेज को लाइक किया था.


अधिकारी ने बताया कि ललित अपने मोबाइल पर यूट्यूब और अन्य इंटरनेट प्लेटफॉर्म पर भूतों और मौत के रहस्यों से जुड़े वीडियो देखता था. मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच की एक टीम राजस्थान के उदयपुर भी पहुंची थी जहां 11 मृतकों में शामिल ललित की पत्नी टीना का मायका है. एक सीनियर अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि क्राइम ब्रांच यह जानना चाहती थी कि टीना ने अपने परिवारवालों से ललित की गतिविधियों के बारे में कोई बात की या नहीं. अधिकारी ने बताया कि यह ललित और अन्य परिवार के सदस्यों की प्रकृति का विश्लेषण करने में मदद करेगा.

इसके अलावा क्राइम ब्रांच ने उन 13 मेहमानों के बयान दर्ज किए हैं, जो 16 जून को हुई प्रियंका की सगाई की वजह से घर में 10 दिन तक रहे थे. मेहमानों के लौटने के बाद ही ललित ने 24 जून से अनुष्ठान शुरू किए थे, जो 11 सदस्यों की मौत के साथ खत्म हुआ.
अधिकारी ने कहा, "ये रिश्तेदार बता सकते हैं कि परिवार के साथ रहने के दौरान उन्हें क्या लगा, खास तौर से इन 10 दिनों में ललित का व्यवहार कैसा था.” वहीं क्राइम ब्रांच ने तांत्रिक गीता मां को क्लीन चिट्ट दे दी है, जो कि परिवार के संपर्क में थी. 

बुराड़ी केस: इन पांच आत्माओं को मुक्ति दिलाना चाहता था ललित

बुराड़ी केस: नहीं बोल पाता था ललित, करता था पिता की आवाज में बातें

बुराड़ी केस: 7 साल पुराने पन्ने से हुआ नया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -