बुराड़ी केस: 7 साल पुराने पन्ने से हुआ नया खुलासा
बुराड़ी केस: 7 साल पुराने पन्ने से हुआ नया खुलासा
Share:

देश की राजधानी दिल्ली में हाल ही में हुए बुराड़ी कांड के मामले में हर दिन नए खुलासे होते जा रहे है. हत्या से लेकर तंत्र-मन्त्र तक पुलिस हर एंगल से केस की जांच कर रही है. इस केस में पुलिस को मिले दो नोटबुक के बाद अब करीब 7 साल पुराने कुछ पन्ने मिले है, इन पन्नों में भी ललित भाटिया की अन्धविश्वास वाली करतूतें सामने आ रही है. 

पुलिस इस मामले में अब ललित भाटिया की जिंदगी को खंगाल रही है. पुलिस को मिल जानकारी में एक बार लूट के इरादों से बदमाश ने ललित भाटिया की गर्दन दबा दी थी, तभी से उसकी आवाज चली गई थी. आवाज चले जाने के 6 महीने बाद जब ललित के पिता की मौत हो गई उसके बाद ही ललित की आवाज वापस आ गई.

आवाज को वापस लाने के लिए ललित का रुझान पूजा पाठ की ओर बढ़ गया. लेकिन कहा जाता है कि ललित की लौटी हुई आवाज उसकी खुद की न होकर किसी उसके पिता की थी. पुलिस का मानना है कि ललित शेयर्ड साइकोथिक डिसऑर्डर या डिल्यूशनल की बीमारी से ग्रसित था. इसके शिकार लोग चाहते हैं जिन काल्पनिक चीजों को सच मानकर वे महसूस कर रहे हैं, दूसरे लोग भी उसे सच समझें. हो न हो इस घटना में जरूर कोई गहरा राज छुपा है वर्ना एक ही घर के इतने पढ़े लिखें लोग इतने अंधविश्वासी नहीं होते. 

बुराड़ी केस: रजिस्टर ने खोला एक और राज

बुराड़ी कांड: 11 पाइप का राज बताया भाई दिनेश ने

दिल्ली : 11 लोगों की मौत का हुआ बड़ा खुलासा, मिल गया मास्टरमाइंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -