बंटी-बबली ने अभि के सामने प्रज्ञा को कहा चाची

'कुमकुम भाग्य' के 30 नवंबर के एपिसोड में तनु और आलिया प्रज्ञा को ताना मारते हैं कि वह घर की नौकरानी है।  प्रज्ञा सरला का इंतजार कर रही होती है लेकिन दोनों उसे उसके बॉयफ्रेंड और होने वाले बच्चे को लेकर ताना मारती है। जवाब में प्रज्ञा कहती है कि अगर उन दोनों ने उसके खिलाफ कोई और प्लानिंग की तो वह चुप नहीं बैठेगी। 

एपिसोड में तनु, आलिया और निखिल प्लान करते हैं कि निखिल प्रज्ञा के एकदम करीब जाएगा और वे दोनों उनकी चुपके से तस्वीरें ले लेंगी। फिर दोनों वो तस्वीरें सबको दिखाएंगी और फिर बाद में निखिल आएगा और सबको बताएगा कि प्रज्ञा के होनें वाले बच्चे का पिता वह है। लेकिन इन तीनों की यह बात दादी सुन लेती हैं। 

इस बीच प्रज्ञा और अभि कुछ प्यार भरे पल बिताते हैं। जिसे देख दादी खुश होती हैं और प्रार्थना करती हैं कि दोनों की जोड़ी ऐसे ही बनी रही।  इस दौरान बंटी और बबली प्रज्ञा को अपने साथ डांस करने के लिए कहते हैं लेकिन अभि उनसे कहता है कि प्रज्ञा उनके साथ डांस नहीं कर सकती है।

वह प्रज्ञा को डांटता है कि उसे बच्चों को डांस के लिए मना करना चाहिए। प्रज्ञा के लिए अभि की चिंता देखकर तनु को बुरा लगता है।  इसके बाद प्रज्ञा बंटी और बबली को गिफ्ट देती है और दोनों प्रज्ञा को अभि के सामने चाची कहकर पुकारते हैं। अभि जब इस बारे में पूछता है तो प्रज्ञा बात को घुमा देती है। 
 
 शूटिंग पर लेट होने पर इस टीवी स्टार को चुकानी पड़ी 16 लाख की भारी कीमत!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -