'बंटी और बबली' के सीक्वल की बदली जाएगी स्क्रिप्ट, ऐसी होगी कहानी
'बंटी और बबली' के सीक्वल की बदली जाएगी स्क्रिप्ट, ऐसी होगी कहानी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन स्टारर सुपरहिट फिल्म 'बंटी और बबली' के सीक्वल की तैयारियां शुरू हो गई हैं. काफी समय से इस फिल्म के सीक्वल के बारे में जानकारी सामने आ रही है. यह ब्लॉकबस्टर फिल्म एक बार फिर ऑडियंस को एंटरटेनमेंट का फुल डोज देने वाली है. लेकिन इसी के साथ ये भी सुनने में आया है कि बंटी और बबली के सीक्वल में कई नए ट्विस्ट देखने को मिलेंगे, जो ऑडियंस के लिए काफी दिलचस्प होगा. आइये जानते हैं उनके बारे में. 

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो बंटी और बबली के सीक्वल को आज की युवा पीढ़ी की पसंद को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है. दरअसल, बंटी और बबली 14 साल पहले आई थी. इस लंबे समय में लोगों की पसंद और सोच में बदलाव को देखते हुए ही फिल्म का प्लॉट तय किया जाएगा. उस समय के अनुसार ये फिल्म काफी हिट हुई थी इसी के बाद अब इसे आज के समय के अनुसार बनाया जा रहा है. बंटी और बबली के सीक्वल में गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी बंटी के रोल में नजर आएंगे जिन्हें फाइनल कर दिया गया है. लेकिन अब तक लीड एक्ट्रेस का नाम सामने नहीं आया है.

वहीं ऐसी खबरें हैं कि फिल्म के सीक्वल में अमिताभ बच्चन नहीं दिखाई देंगे. हालांकि फिल्म में कई नए चेहरे दिखाई दे सकते हैं. यानि इसकी स्टार कास्ट पूरी तरह से बदली जा सकती है. पहले ये रिपोर्ट भी आई थी कि  बंटी और बबली के सीक्वल में दो बंटी-बबली की जोड़ियां होंगी. इसमें एक बंटी और बबली का किरदार पहली फिल्म की तरह रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन प्ले करेंगे, और दूसरे में यंग जोड़ी नज़र आएगी. लेकिन बता दें, इसके  बारे में अब तक कुछ तय नहीं हुआ है.  

RX100 Remake : फिर टली तारा-अहान की फिल्म की शूटिंग, वजह आई सामने

Batla House Poster : फिल्म रिलीज़ से पहले जॉन ने शेयर किया नया पोस्टर

जॉन अब्राहम ने शेयर किया वीडियो, बताया कैसे की गई Batla House की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -