'बंटी और बबली' के सीक्वल के लिए फाइनल हुआ एक्टर
'बंटी और बबली' के सीक्वल के लिए फाइनल हुआ एक्टर
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'गली बॉय' में एम.सी शेर के किरदार से सिद्धांत चतुर्वेदी इंटरनेट सेंसेशन बन गए है. उनके पास लगातार फिल्मों के ऑफर आ रहे है. इसके बारे में हाल ही में जानकारी आई है कि वो पुरानी फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं. यश राज फिल्म ने 2005 की रोमांटिक क्राइम कॉमेडी ड्रामा. आइये जानते हैं इसके बारे में सिद्धांत इसमें काम करना चाहते हैं या नहीं. 

दरसल, कुछ दिन पहले खबर आई थी कि जोया अख्तर ने अपनी अगली फिल्म के लिए सिध्दांत चतुर्वेदी को कास्ट करने का फैसला किया है. जानकारी के अनुसार आदित्य चोपड़ा और यश राज फिल्म ने 2005 की रोमांटिक क्राइम कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'बंटीऔर बबली' का सीक्वल बनाने वाले हैं. फिल्म में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी लीड रोल में है. बड़ी खबर यह है कि सेकंड लीड रोल के लिए सिद्धांत चतुर्वेदी को लॉक किया गया है. 

बता दें, इसमें सिद्धांत के अपोजिट नयी एक्ट्रेस सको कास्ट किया जाएगा.  देखना होगा कि क्या अमिताभ बच्चन सीक्वल में भी पुलिसमैन दशरथ सिंह का रोल प्ले करेंगे या नहीं. इसके बारे में कुछ भी सामने नहीं आया है. इतना ही नहीं फिल्म में ऐश्वर्या राय का आइटम डांस भी था.  चीजों के मुताबिक़ सबकुछ रहा तो नवंबर शूटिंग शुरू होगी. 

बढ़ती जा रही है Soty 2 की कमाई, हफ्ते में हुई इतनी कमाई

सेक्सी फिगर दिखाकर फिर छाईं शमा सिकंदर, सामने आई लेटेस्ट तस्वीरें...

Leila Trailer : बेटी की तलाश में घूम रही हुमा, थ्रिल से भरी है सीरीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -