Bunty aur Babli 2: फिर धमाका करने आए बंटी और बबली, बहुत मजेदार है ट्रेलर
Bunty aur Babli 2: फिर धमाका करने आए बंटी और बबली, बहुत मजेदार है ट्रेलर
Share:

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी नयी फिल्म बंटी और बबली 2 के साथ धमाल मचाने को तैयार है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में सामने आया है जो बड़ा ही धमाकेदार है। ट्रेलर को देखकर आपको बहुत ख़ुशी होने वाली है क्योंकि ट्रेलर बड़ा ही मजेदार है। ट्रेलर में बंटी और बबली की कहानी दोबारा दिखाई जाएगी लेकिन एक नए ट्विस्ट के साथ जो ट्रेलर में साफ़ नजर आ रहा है। इस ट्रेलर में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी नजर आ रहे हैं और इन दोनों के अलावा दिख रहे हैं सिद्धांत चतुर्वेदी (Sidhanth Chaturvedi) और शार्वरी (Sharvari)।

इन दोनों के चलते ही कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट आएगा जो आप यहाँ ट्रेलर में देख सकते हैं। वैसे फिल्म का ट्रेलर आने से पहले फिल्म से सिद्धांत और शार्वरी का नया लुक सामने आ था जो हम आपको दिखा चुके हैं। जी दरअसल फिल्म के मेकर्स ने सिद्धांत और शार्वरी का लुक आज ही शेयर कर दिया था और अब ट्रेलर सामने आया है। लुक्स के बारे में बात करें तो सिद्धांत कूल लुक में लैदर जैकेट पहने हुए और ब्लैक सनग्लासेस लगाए नजर आए थे। वहीं शार्वरी स्विमसूट में नजर आईं थीं।

आपको बता दें कि यह फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।। ट्रेलर में नजर आ रहा है रानी मुखर्जी फैशन क्वीन बनी नजर आ रही हैं और और सैफ अली खान एक सिम्पल व्यक्ति लेकिन ट्रेलर में ट्विस्ट आता है सिद्धांत चतुर्वेदी और शार्वरी के चलते। आप देख सकते हैं ट्रेलर बड़ा मजेदार है और इससे उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म भी मजेदार होने वाली है। आपको बता दें कि बंटी और बबली 2 का डायरेक्शन वरुण वी शर्मा ने किया है और इसे आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म साल 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल है।

बंटी और बबली 2 से सामने आया सिद्धांत और शार्वरी का नया लुक

रिलीज हुआ फिल्म बंटी और बबली 2 का टीजर

‘बंटी और बबली 2’ से रिलीज हुआ रानी और सैफ का फर्स्ट लुक, जबरदस्त अंदाज में आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -