रिलीज हुआ फिल्म बंटी और बबली 2 का टीजर

फिल्म 'बंटी और बबली 2' का टीजर आज यानि शुक्रवार को यशराज फिल्म्स ने रिलीज कर दिया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। आप सभी को बता दें कि यह साल 2005 में आई फिल्म 'बंटी और बबली' की सीक्वल फिल्म है। इसकी पहली फिल्म में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी साथ नजर आए थे और अब इस बार पार्ट 2 में रानी मुखर्जी के साथ सैफ अली खान नजर आने वाले हैं। वैसे आपको पता ही होगा कि पर्दे पर सैफ और रानी की जोड़ी हमेशा से हिट रही है और इस बार भी यही उम्मीद जताई जा रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

बात करें फिल्म के टीजर की तो इसमें दिख रहा है कि दो नहीं बल्कि चार कॉन आर्टिस्ट है जो अलग अलग जेनेरेशन के हैं और ये साबित करने की कोशिश करेंगे कि कौन सा कॉन कपल सबसे बेस्ट है। इस फिल्म का ट्रेलर आने वाले सोमवार को रिलीज होगा और फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। आप सभी को बता दें कि रानी और सैफ के साथ इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अभिनेत्री शारवरी भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगे। इसी के साथ बात करें फिल्म के निर्देशन की तो वह वरुण वी शर्मा कर रहे हैं।

वहीं फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स द्वारा हो रहा है। इस फिल्म के टीजर में बंटी और बबली के किरदार में रानी और सैफ का नाम बताया गया है और इस तरह से सालों बाद सैफ और रानी साथ नजर आने जा रहे हैं। इससे पहले दोनों को आपने 'तारा रम पम' और 'हम तुम' में देखा होगा जो बेहतरीन फ़िल्में रहीं थीं।

यामी गौतम से लेकर दीया मिर्ज़ा तक पहली बार करवाचौथ व्रत रखेंगी यह अभिनेत्रियां

अक्षय कुमार संग नाचते-नाचते रणवीर सिंह ने मार लिया गलत जगह हाथ, दर्द से हुआ बुरा हाल

अनन्या पांडे की चैट से हुआ बड़ा खुलासा, आर्यन से बोला था- 'गांजा ट्राई करना चाहती हूं'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -