बंटी और बब्ली 2 में दिखेगी सैफ और रानी की जोड़ी,11 साल बाद साथ आएंगे नजर
बंटी और बब्ली 2 में दिखेगी सैफ और रानी की जोड़ी,11 साल बाद साथ आएंगे नजर
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्मो में से एक मानी जाने वाली फिल्म बंटी और बब्ली वर्ष  2005 में आई थी. अब मेकर्स ने इसके सीक्वल बंटी और बब्ली की अनाउंसमेंट कर दी है. इस फिल्म में गली बॉय फेम एक्टर सिंध्दात चतुर्वेदी और न्यूकमर शारवरी के नाम को पहले ही कन्फर्म कर दिया गया था जिसके बाद अब फिल्म की कास्टिंग को लेकर एक बड़ी अनाउंसमेंट हुई है. जी हां, इस फिल्म में असली बब्ली उर्फ रानी मुखर्जी भी सैफ अली खान के साथ नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी देखने को मिलेंगी.

आज  यशराज फिल्म्स ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें रानी मुखर्जी और सैफ अली खान के फिल्म में होने की घोषणा कर दी गई है. इसमें लिखा है, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी फिर एक बार अपना जादू चलाने वाले हैं. फिल्म बंटी और बब्ली 2 का हिस्सा होने पर रानी मुखर्जी ने कहा, बंटी और बब्ली को लोगों ने ढ़ेर सारा प्यार दिया था, और यही कारण है कि यशराज फिल्म्स ने इसका सीक्वल बनाने का निर्णय लिया है, मुझे और अभिषेक दोनों को यश राज फिल्म्स द्वारा बंटी और बब्ली 2 में लीड रोल  निभाने के लिए अप्रोच किया गया था, मगर दुर्भाग्य से अभिषेक के साथ सब ठीक नहीं रहा और हम उन्हें फिल्म में खूब याद करने वाले हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सैफ अली खान ने इस फिल्म में नई एंट्री मारी है. फिल्म का हिस्सा होने पर सैफ ने कहा, बंटी और बब्ली 2 को आज के जमाने का रीबूट बनाया गया है, फिल्म की स्क्रिप्ट काफी अच्छी है जिससे मैंने तुरंत ही इसके लिए हां कह दिया था, मेरे लिए ये बिल्कुल नया होने वाला है. वरुण वी शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म बंटी और बब्ली 2 को यशराज फिल्म के बैनर में बनाया जा रहा है. इस फिल्म में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान के अलावा गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म को अगले साल रिलीज़ किया जाएगा.

Dabangg 3 Box Office Prediction: क्या CAA प्रोटेस्ट के बीच दबंगई कर पाएंगे सलमान ? कल रिलीज़ होगी फिल्म

Mardaani 2 Box Office Collection: सिनेमाघरों में रानी मुखर्जी ने मचाया धमाल, 6 दिनों में किया जबरदस्त कलेक्शन `

ट्रोलिंग को लेकर मलाइका अरोड़ा ने कहा- 'मुझे इससे बिल्कुल फर्क...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -