नहीं चला सैफ-रानी का जादू, फुस्स हुई बंटी और बबली 2
नहीं चला सैफ-रानी का जादू, फुस्स हुई बंटी और बबली 2
Share:

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी स्क्रीन पर एक साथ आकर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। दोनों इन दिनों फिल्म बंटी और बबली 2 में नजर आ रहें हैं जो पिछले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। हालाँकि इस फिल्म को लोगों के द्वारा अधिक पसंद नहीं किया गया और इसी के चलते इसकी कमाई भी अच्छी नहीं है। इस फिल्म में वीकेंड पर निराशाजनक प्रदर्शन किया।

आप सभी को बता दें कि इस फिल्म को समीक्षकों से औसत रिव्यु मिला था और अब दर्शकों ने भी इसे नकार दिया है। वहीं अगर हम ट्रेड एनालिस्ट तरह आदर्श की माने तो इस फिल्म ने पहले दिन 2.6 करोड़ का व्यवसाय किया जो कि बहुत निराशाजनक है। आपको बता दें कि इस फिल्म से कम से कम पहले दिन 7-8 करोड़ की कमाई की उम्मीद थी लेकिन दूसरे दिन भी इस फिल्म की कमाई में कुछ खास अंतर नहीं आया। वहीं बीते शनिवार को भी इस फ़िल्म5 ने 2.75 करोड़ रुपये की कमाई की।

इस समय जो रुझान आ रहे हैं उससे तो ऐसा ही दिख रहा है कि फिल्म आगे चलकर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएगी। वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की 'सूर्यवंशी' लगातार तीसरे हफ्ते भी खूब कमाई कर रही है। आपको बता दें कि सूर्यवंशी ने तीसरे शुक्रवार को 'बंटी और बबली 2' से ज्यादा कमाई की है इसने 3.26 करोड़ की कमाई की और शनिवार को 3.77 करोड़ की। 'बंटी और बबली 2' को छोड़ कर इस हफ्ते भी 'सूर्यवंशी' दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। सूर्यवंशी तेजी से 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए आगे बढ़ रही है।

पहले दिन ही ठंडी पड़ी फिल्म बंटी और बबली 2, इतनी हुई कमाई

इस दिन रिलीज होगी श्रद्धा-रणबीर की फिल्म

जल्द 250 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी फिल्म 'सूर्यवंशी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -