बंजी जंपिंग करते शख्स की खुली रस्सी और...

बंजी जंपिंग करते शख्स की खुली रस्सी और...

एडवेंचर करने के कई लोग शौक़ीन होते हैं लेकिन कई बार ये आपकी जान के लिए खतरा भी बन जाता है. आजकल जीवन में रोमांच पैदा करने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार है, कोई पहाड़ों पर ट्रैकिंग कर रहा है तो कोई स्कूबा डाइविंग, रिवर राफ्टिंग जैसी चीजों से अपने जीवन में रोमांच भर रहा है. हाल ही में एक एक खतरनाक मामला सामने आया है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

बता दें, कई बार रोमांच पैदा करने में जान को भी खतरा हो जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बंजी जंपिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है लेकिन अचानक से उसकी पैर पर बंधी रस्सी खुल जाती है. यह देख कर वहां मौजूद सभी लोगों की सांसे थम जाती है. यहां देखियें इसका वीडियो जिसे देखकर आपकी सांसे भी तह जाएगी. 

दरहसल, बंजी जंपिंग के लिए इस शख्स ने क्रेन का सहारा लिया. इस क्रेन की लंबाई 92 मीटर थी. जैसे ही शख्स उचाई से कूदता है उसकी पैर से बंधी रस्सी खुल जाती है और वह जमीन पर गिर जाता है. इस हादसे के बाद शख्स की पीठ और रीढ़ की हड्डी में काफी चोट आई है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि शख्स जिस वक्त बंजी जंपिंग के लिए कूदा था, उस वक्त उसने नशा किया हुआ था.

यहां खुदाई में मिला तैरने वाला पत्थर, देखने पहुंची लोगों की भीड़

470 साल पुराना किला, बनी है सैकड़ों सुरंगें और तहखाने, चौंका देगा इसका इतिहास

नोरा को टक्कर दे गई यह गुमनाम लड़की, 'ओ साकी साकी' पर किया धमाकेदार डांस