सांचो ने फिर किया कमाल, मारी हैट्रिक रच दिया इतिहास
सांचो ने फिर किया कमाल, मारी हैट्रिक रच दिया इतिहास
Share:

जेडन सांचो की शानदार हैट्रिक के दम पर बोरूशिया डॉर्टमंड ने पिछली हार के बाद जीत की पटरी पर लौटते हुए यहां खेले गए बुंदेसलीगा लीग के 29वें राउंड के मैच में पेडरबॉर्न की टीम को 6-1 से करारी मात दी. रविवार को खेले गए इस मुकाबले के पहले हाफ में दोनों टीमों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिली और पेडरबॉर्न ने शुरुआत में कुछ मौके भी बनाए. हालांकि पहला हाफ गोलरहित रहा. दूसरे हाफ के शुरू होने के बाद थोर्गन हेजार्ड ने गोल करके डॉर्टमंड का खाता खोल दिया. इसके तीन मिनट बाद ही सांचो ने मैच में अपना पहला गोल करके डॉर्टमंड की बढ़त को दोगुना कर दिया.

मैच में दो गोलों से पिछड़ने के बाद पेडरबॉर्न ने भी अपना खाता खोल लिया. पेडरबॉर्न के लिए यह गोल उवे हयूमियर ने पेनल्टी पर दागा. डॉर्टमंड ने एक बार फिर से वापसी की और 74वें मिनट में सांचो तथा 85वें मिनट में अशरफ हकिमि के गोल के सहारे मैच में 4-1 की बढ़त बना ली.

डॉर्टमंड की टीम ने मैच के अंतिम समय तक गोल दागना जारी रखा और 89वें मिनट में उसने मार्सेल शेमलेजर तथा इंजुरी टाइम में सांचो के तीसरे गोल के सहारे 6-1 से मैच अपने नाम कर लिया. एक अन्य मुकाबले में बोरुशिया मोनचेंगलेदबाक ने यूनियन बर्लिन को सीजन की उसकी 16वीं हार थमा दी. यूनियन बर्लिन को 1-4 से मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा.

कैंसर के बाद अब कोरोना वायरस का शिकार हुए मुक्केबाज डिंको सिंह

मैच फिक्सिंग को लेकर अब भी खड़े हो रहे कई सवाल

धोनी के संन्यास की बात पर पत्नी साक्षी ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -