गोरत्जका के शानदार गोल की मदद से बायर्न म्यूनिख 8वें खिताब से एक कदम दूर
गोरत्जका के शानदार गोल की मदद से बायर्न म्यूनिख 8वें खिताब से एक कदम दूर
Share:

लियोन गोरेत्जका के अंतिम क्षणों में किए गए गोल के सहारे से बायर्न म्यूनिख ने शनिवार को बोरूसिया मोचेंगलादबाख को 2-1 से हराकर बुंदेसलीगा फुटबॉल टूर्नामेंट में लगातार आठवें खिताब की तरफ अपने कदम बढ़ा लिए है. ये  बायर्न म्यूनिख के लिए शानदार जित रही है. गोरेत्जका ने विरोधी टीम की रक्षापंक्ति की ढिलाई का फायदा उठाकर 86वें मिनट में निर्णायक गोल किया. इससे पहले जोशुओ जिर्कजी ने 26वें मिनट में बायर्न को बढ़त दिलाई थी, लेकिन बेंजामिन पावर्ड के 37वें मिनट में किए गए आत्मघाती गोल से उसकी यह बढ़त ज्यादा देर तक नहीं टिक पाई. 

हालांकि, इस जीत से बायर्न ने दूसरे नंबर पर काबिज बोरूसिया डोर्टमंड पर सात अंक की बढ़त हासिल कर ली है.  अभी तीन दौर के मैच खेले जाने बाकी हैं. अगर वह मंगलवार को वार्डर बर्मेन के खिलाफ जीत दर्ज कर लेता है तो उसका खिताब भी पक्का हो सकेगा.  डोर्टमंड ने एक अन्य मैच में इर्लिंग हालैंड के दूसरे हाफ के इंजुरी टाइम के पांचवें मिनट में किए गए गोल की बदौलत फोर्चुना डुसेलडोर्फ को 1-0 से पराजित किया.

जानकारी के लिए बता दें की अंतिम स्थान पर चल रहे पेडरबोर्न का ब्रेमन के हाथों 5-1 से करारी हार के बाद दूसरी डिवीजन में खिसकना तय है. यूनियन बर्लिन ने कोलोन को 2-1 से हराकर पहली डिवीजन में बने रहने की अपनी उम्मीदों को बनाए रखा है. एक अन्य मैच में आइनट्रैच्ट फ्रैंकफर्ट ने हर्था बर्लिन को 4-1 से शिकस्त दी जबकि फ्रीसबर्ग ने पिछड़ने के बाद वापसी करके वोल्फसबर्ग के खिलाफ मैच 2-2 से ड्रॉ खेला है.

प्रवासी मजदूरों से वीडियो कांफ्रेंसिंग पर सीएम योगी ने पूछा बाहर जाओगे, मिला ऐसा जवाब

न्यूजीलैंड में रग्बी का मैच दर्शकों के साथ हुआ शुरू, इतने में बीके मुकाबले के टिकट

लियोनेल मेस्सी के शानदार गोल की मदद से बार्सिलोना ने जीता मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -