पीएम मोदी को खून से लिखा खत, कहा-  इलाज नहीं दे सकते तो मौत दे दीजिए...
पीएम मोदी को खून से लिखा खत, कहा- इलाज नहीं दे सकते तो मौत दे दीजिए...
Share:

महोबा: बुंदेली समाज के अध्यक्ष तारा पाटकर ने पीएम नरेंद्र मोदी को खून से पत्र लिखा है. पत्र में लिखा गया है कि 'प्रधानमंत्री जी आप हमें इलाज नहीं दे सकते तो मौत दे दीजिए, हम तिल-तिल कर नहीं मरना चाहते'. दरअसल, महोबा में पिछले 531 दिनों से अनवरत अनशन पर बैठे बुंदेली समाज के अध्यक्ष तारा पाटकर ने अपने साथियों के साथ अनशन स्थल से पीएम मोदी को खून से पत्र भेज कर बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने की मांग की है. 

उन्होंने लिखा है कि 'प्रधानमंत्री जी आप हमें इलाज नहीं दे सकते तो कम से कम मौत दे दीजिए, तिल-तिल मरने से अच्छा है एक बार में मौत आ जाए'. अपने पत्र के माध्यम से उन्होंने बताया है कि उपचार के अभाव में यहां के लोग मर रहे हैं. यहां से मेडिकल कॉलेज 150 किमी दूर है, जिससे कई मरीज रास्ते में ही मर जाते हैं. वहीं कई लोग पैसों के अभाव में अस्पताल जा ही नहीं पाते. बता दें कि तारा पाटकर इससे पहले भी कई दफा मेडिकल कॉलेज की मांग को लेकर खून से पत्र लिख चुके हैं. किन्तु समस्या जस की तस बनी हुई है.

तारा पाटकर ने बताया है कि सरकार ने मेडिकल कॉलेज के लिए प्रस्ताव भी भेजा था. किन्तु, जनप्रतिनिधियों की लापरवाही के चलते वह भी नहीं बन पा रहा है. वहीं, अनशन पर बैठे अजय बरसैयां ने कहा है कि महोबा की आवाम उपचार के अभाव में दम तोड़ रही है. जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होंगी हम यूं ही खून से पत्र लिखते रहेंगे.

बढ़त के साथ खुलने के बाद फिसला सेंसेक्स, निफ़्टी फिफ्टी में भी आई गिरावट

RBI : वित्त मंत्रालय को दिया सुझाव, पहले के मुकाबले कर्ज होंगे सस्ते

प्याज़ कारोबारियों पर सरकार ने कसी नकेल, दो टन से अधिक रखने की इजाजत नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -