बीजेपी के बागी विधायकों के भगवा पार्टी छोड़ने की संभावना
बीजेपी के बागी विधायकों के भगवा पार्टी छोड़ने की संभावना
Share:

 

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव आने वाले दिनों में होने हैं, लेकिन इससे पहले राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुदीप रॉय बर्मन के नेतृत्व में भाजपा के बागी विधायकों के एक समूह के भगवा पार्टी से इस्तीफा देने की उम्मीद है।

सूत्रों के मुताबिक सुदीप रॉय बर्मन और उनके करीबी आशीष कुमार साहा सोमवार को गुवाहाटी से नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे। विशेष रूप से, विद्रोही भाजपा विधायकों ने हाल ही में त्रिपुरा में भाजपा सरकार के शासन की सार्वजनिक रूप से आलोचना करना शुरू कर दिया है। बर्मन और उनके करीबी अपने राजनीतिक भविष्य की योजना बनाने के लिए देश की राजधानी की यात्रा करने की योजना बना रहे हैं। वे शायद कांग्रेस या तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) जैसी किसी राष्ट्रीय पार्टी में शामिल हो जाएंगे। सुदीप रॉय बर्मन ने कुछ दिन पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से निजी तौर पर मुलाकात की थी।

सूत्रों के अनुसार, बर्मन और साहा सहित भाजपा से बर्खास्त किए गए कई विधायकों के उनके नक्शेकदम पर चलने की संभावना है। खबरों के मुताबिक, बागी 10 फरवरी को नई दिल्ली में कांग्रेस के शीर्ष अधिकारियों से मिलेंगे और फिर पार्टी में शामिल होंगे। 12 फरवरी को विधायक त्रिपुरा लौटेंगे।

बर्मन और साहा, अपने 'अनुयायियों' के साथ, हाल ही में त्रिपुरा के कई जिलों का दौरा किया और आम लोगों के साथ बात की, "जिन्होंने माकपा को गद्दी से हटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी) और भाजपा को सत्ता में लाने के लिए।"

बढ़ने के बाद अब तेजी से घट रहा है कोरोना का कहर, जानिए क्या है 24 घंटों का हाल

Ind Vs WI: टीम इंडिया का 1000वाँ मैच, चहल के 100 विकेट.. 6 विकेट से जीता भारत

वायरल हो रहा लता मंगेशकर का आखिरी सन्देश, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -