खुशखबरी! LPG सिलेंडर की बुकिंग पर बंपर ऑफर, मिल रहा है 2500 रुपये से अधिक का फायदा
खुशखबरी! LPG सिलेंडर की बुकिंग पर बंपर ऑफर, मिल रहा है 2500 रुपये से अधिक का फायदा
Share:

बढ़ती मंदी के बीच आपके लिए एक गुड न्यूज़ है। अब आप सस्ते में LPG सिलेंडर खरीद सकते है। इसके साथ ही आपको और भी कई ऑफर तथा फायदे प्राप्त होंगे। दरअसल Paytm आपके लिए विशेष ऑफर लाया है। इसके तहत आपको Paytm ऐप के माध्यम से गैस की बुकिंग करनी होगी। तो आइए जानते हैं कि इस स्पेशल ऑफर में आपको क्या-क्या सुविधाएं प्राप्त हो रही है। तथा इन ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए क्या करना होगा?

Paytm से LPG बुकिंग पर बंपर कैशबैक:- 
इस विशेष ऑफर के तहत यदि आप रसोई गैस सिलेंडर की बुकिंग Paytm से करते हैं तो आपको 2,700 रुपये का डायरेक्ट लाभ होगा। दरअसल Paytm ने LPG सिलेंडर की बुकिंग पर कैशबैक तथा कई और दूसरे इनामों की घोषणा की है। Paytm ने 3 Pay 2700 कैशबैक ऑफर नाम की एक योजना आरम्भ की है। नए उपयोगकर्ता इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। जिसमें उन्हें निरंतर तीन महीनों की प्रथम बुकिंग पर 900 रुपये तक का सुनिश्चित कैशबैक प्राप्त होगा। 

900 रुपए तक का कैशबैक:-
इस ऑफर में नियम एवं शर्तें भी हैं। दरअसल, यह कैशबैक प्रथम बार LPG सिलेंडर बुक करने वाले लोगों को ही प्राप्त होगा। प्रत्येक महीने तीन गैस सिलेंडर बुक करने पर प्रथम बुकिंग पर 900 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त होगा। यह कैशबैक तीन महीने तक प्राप्त होगा। यह कैशबैक 10 रुपये से लेकर 900 रुपए तक रह सकता है। इसके अतिरिक्त Paytm मौजूदा उपयोगकर्ताओं को प्रत्येक बुकिंग पर निश्चित इनाम तथा 5000 तक कैशबैक पॉइंट्स भी देगा, जिन्‍हें टॉप ब्रैंड्स की शानदार डील्‍स तथा गिफ्ट वाउचर्स के लिए भुनाया जा सकता है।

नागालैंड के पूर्व राज्यपाल आर एन रवि ने इस पद के लिए ली शपथ

किसी ने दरगाह तो किसी ने मंदिर जाकर मांगी पीएम की सलामती की दुआ, बिहार में मनाया दीपोत्सव

बंगाल उपचुनाव: अबकी बार-गुप्त प्रचार, 'भवानीपुर' में हिंसा रोकने के लिए भाजपा ने बदली अपनी रणनीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -