टाटा की इन कारों में मिल रहा बंपर ऑफर
टाटा की इन कारों में मिल रहा बंपर ऑफर
Share:

टाटा मोटर्स इस महीने यानी जून में अपनी कारों पर ऑफर दिया जा रहा है। टियागो, टिगोर, नेक्सन, सफारी और हैरियर पर एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट पेश की जा चुकी हैं। हालांकि, Altroz, Punch, Nexon EV और Tigor EV जैसे मॉडलों पर कोई छूट अब तक नहीं दी गई है। Tiago और Tigor के CNG वेरिएंट पर भी कोई ऑफर नहीं है। चलिए, टाटा की कारों पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में जानते हैं।

टाटा हैरियर पर 60,000 रुपये तक का ऑफर: Harrier के सभी वेरिएंट्स पर 60,000 रुपये तक की छूट पेश है, इसमें 40,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। कार पर कुल 20,000 रुपये तक के अन्य कॉरपोरेट डिस्काउंट भी हैं। बाजार में जिसका मुकाबला MG Hector, Hyundai Creta और Kia Seltos जैसी कारों के साथ होने वाला है।

टाटा सफारी पर 40,000 रुपये तक का ऑफर:  टाटा मोटर्स अपनी फ्लैगशिप SUV टाटा सफारी पर 40,000 रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट भी प्रदान किए जा रहे है। हालांकि, हैरियर की तरह इस पर कोई कॉर्पोरेट लाभ पेश नहीं किया गया है। बाजार में इस SUV का मुकाबला Mahindra XUV700 SUV और MG Hector Plus जैसी कारों के साथ होने वाला है। 

टाटा टियागो पर 31,500 रुपये तक का ऑफर: Tata Tiago के XE, XM और XT वेरिएंट पर 21,500 रुपये तक का ऑफर है, वहीं XZ और उससे ऊपर के वेरिएंट (CNG के अलावा) पर 31,500 रुपये तक का ऑफर प्रदान किया जा रहा है। यह टाटा की सबसे छोटी कार एंट्री-लेवल हैचबैक स्पेस में मारुति सुजुकी वैगन आर को कड़ी टक्कर देने वाली है।

कम से कम दाम से आज ही अपने घर लेकर आए ये शानदार कार

बहुत की कम दाम में मिल रही है ये दमदार कार

Honda की इन कारों ने जीता कस्टमर का दिल, तेजी से बढ़ रही मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -